Bigg Boss 13 Finale: इन 5 वजहों से रश्मि देसाई जीत सकती हैं शो!

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

Bigg Boss 13 Finale: रियेलिटी शो 'बिग बॉस 13' का आज फिनाले है. इस सीजन में कई चर्चित चेहरे नजर आये जिनमें से 5 चेहरे फिनाले तक पहुंच गये हैं. हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज़, शहनाज गिल और आरती सिंह. रश्मि देसाई भी जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं. टीवी की इस बहू ने हमेशा ही दर्शकों पर राज किया है.

रश्मि का खेल शुरुआत में धीमा था लेकिन पिछले दो महीनों में उन्‍होंने रफ्तार पकड़ी है. 'दिल से दिल तक’ की अभिनेत्री ने न केवल अपना भावनात्मक पक्ष दिखाया, बल्कि अपने मजबूत और उग्र रवैये से भी लोगों को ध्‍यान खींचा. उन्‍होंने बताया कि रोना कमजोरी की निशानी नहीं है.

बिग बॉस ने कहा कि रश्मि एक लोकप्रिय टीवी स्टार हैं और उन्होंने एक स्टार की तरह खेल खेला है. रश्मि अपने व्यवहार से पारस छाबड़ा, असीम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला को टक्‍कर देनेवाली फीमेल कंटस्‍टेंट्स में से एक हैं.

स्टैंड लेना

रश्मि देसाई कई बार बिग बॉस में कहती नजर आईं कि सदस्‍यों के साथ पक्षपाती रवैया अपनाया जा रहा है. इस वजह से कई बार वह सलमान के निशाने पर भी आईं. सलमान ने एक बार उन्‍हें घर छोड़ जाने के लिए भी कहा. हालांकि अभिनेता के सामने उन्‍होंने खुद के लिए स्टैंड लेना जारी रखा. वह कई सदस्‍यों की गुडबुक्‍स में भी रहीं.

भावनात्मक उथल-पुथल के बावजूद मजबूत बनी रहीं

रश्मि देसाई और अरहान ख़ान के रिश्ते में कई तरह के उतार-चढ़ाव आये. जब रश्मि टूटीं तो खुद सलमान खान घर के अंदर उनका हौसला बढ़ाने आये. सलमान खान के वीकेंड का वार एपिसोड में अरहान के बारे में अज्ञात बातों का खुलासा करने के बाद उनकी निजी जिंदगी चर्चा का विषय बन गई थी. कोई भी सेलिब्रिटी या आम व्यक्ति नहीं चाहेगा कि उसका नेशनल टेलीविजन पर उसकी पर्सनल लाईफ खुले. बावजूद इसके रश्मि देसाई मजबूत बनी रहीं.

दोस्‍ती ने खींचा ध्‍यान

दो शीर्ष टीवी अभिनेत्रियों को दोस्त बनते देखना दुर्लभ है. हम यह नहीं कह रहे हैं ऐसा इंडस्‍ट्री में कहा जाता है. रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी का बॉन्ड 'बिग बॉस 13' का मुख्य आकर्षण रहा. छोटे परदे के दीवानों ने एक-दूसरे के साथ एक करीबी रिश्ता साझा किया और एक-दूसरे का साथ देते रहे. देवोलीना, रश्मि को सपोर्ट करने के लिए 'बिग बॉस' हाउस में पहुंची थीं.

मीडिया ने माना...!

'बिग बॉस' सिर्फ टास्क करने और गुस्‍सा दिखाने के बारे में नहीं है. शो के विजेता को जज करने और तय करने के लिए एक भी पैरामीटर नहीं है. एक टास्‍क के दौरान पत्रकारों ने भी माना कि रश्मि ने अपनी बातों को सबके सामने अच्छी तरह से रखा. उन्‍होंने रश्मि उस टास्‍क में विजेता घोषित किया था. वह एलीट क्‍लब में इंट्री करनेवाली पहली फीमेल कंटस्‍टेंट भी बनीं.

एक रिश्‍ता...

रश्मि देसाई का घर के तकरीबन सभी सदस्यों के साथ दोस्‍ताना रवैया रहा. आसिम के साथ उनकी दोस्‍ती दिखी तो शहनाज का दिल भी उन्‍होंने जीता. हालांकि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच कई बार इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ. आखिरी पड़ाव में सिद्धार्थ और रश्मि भी एकदूसरे के साथ मस्‍ती करते नजर आये. यह कहा जा सकता है कि उन्‍होंने घर के कई सदस्‍यों के दिलों में भी जगह बनाई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें