28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

18 साल की बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट कराते हैं रैपर टीआई, अब मांगी माफी

अमेरिकी रैपर और एक्टर टीआई (TI) ने एक बयान के लिए 18सालकी अपनी बेटी से माफी मांगी है. रैपर टीआई ने कहा था कि वह हर साल अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट कराने के लिए उसे स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास ले जाते हैं. बतौर टीआई, वह बेटी को उन लड़कों से बचाने की कोशिश […]

अमेरिकी रैपर और एक्टर टीआई (TI) ने एक बयान के लिए 18सालकी अपनी बेटी से माफी मांगी है. रैपर टीआई ने कहा था कि वह हर साल अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट कराने के लिए उसे स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास ले जाते हैं.

बतौर टीआई, वह बेटी को उन लड़कों से बचाने की कोशिश कर रहे थे, जो उसे ‘अपवित्र’ कर देंगे. अपने इस बयान पर अफसोस जताते हुए उन्होंने कहा- सार्वजनिक रूप से यह कहने के लिए मैं उससे माफी मांगता हूं.

टीआई ने कहा- मुझे लगता है कि बहुत से लोगों ने इसे शाब्दिक रूप में लिया. मैंने कभी भी यह नहीं कहा कि मैं डॉक्टर के साथ परीक्षण रूम में था. मेरी बेटी जानती है कि मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं थी. उसे पता है मैं कैसा हूं. उन्होंने कहा- मेरी बेटी ने मुझे इस बारे में बात करने से मना किया था.

गौरतलब है कि एक पब्लिक प्रोग्राम के दौरान टीआई ने बताया था कि उन्होंने अपनी बेटी के हायमन (hymen) का टेस्ट करवाया. उन्हें इस बात का बहुत गर्व है कि उनकी बेटी का हायमन सुरक्षित है. हायमन सही-सलामत होने से उनका यह मानना है कि उनकी बेटी ने अभी तक शारीरिक संबंध नहीं बनाये हैं.

टीआई ने अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट कराने के पीछे की वजह बताते हुए कहा था कि जब उनकी बेटी बड़ी होगी और पीछे मुड़कर देखेगी, तो उन्हें इस बात का धन्यवाद देगी कि उसके पिता उसका कितना ध्यान रखते थे. वहीं, टीआई की इन बातों को सुनकर प्रोग्राम के होस्ट हैरान तो हुए ही, साथ ही उन्होंने उनकी बेटी को एक कैदी तक बता दिया. होस्ट ने कहा कि वह दूसरे पैरेंट्स के लिए एक गलत उदाहरण पेश कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में टीआई अपनी बेटी की निजी जिंदगीतक ही नहीं रुके,उन्होंने अपने बेटे को लेकर भी एक खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि उनका बेटा अभी 15 साल का है, लेकिन सेक्सुअली एक्टिव यानी यौन संबंधी गतिविधियों में सक्रिय है. यह बात और है कि उन्हें अपने बेटे को लेकर किसी बात की कोई चिंता नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें