माहिरा ने सिद्धार्थ शुक्‍ला को कह दिया ''40 साल का बुड्ढा'', भड़कीं गौहर खान

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

'बिग बॉस 13' में घमासान जारी है. कंटेस्‍टेंट एकदूसरे को कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. घर दो ग्रुपों में बंट चुका है. हाल ही में बीबी ट्रांसपोर्ट टास्‍क हुआ जिसमें एकबार फिर घरवाले एकदूसरे पर उग्र होते नजर आये. इस दौरान माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच झड़प हो गई थीं. वहीं माहिरा ने सिद्धार्थ को 40 साल का बुड्ढा बताया था. उन्‍होंने कहा था कि मेरे मम्‍मी भी इससे 2 या 3 साल छोटी ही हैं. माहिरा के इस बयान पर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और बिग बॉस की एक्‍स कंटेस्‍टेंट गौहर खान भड़कीं नजर आ रही हैं.

उन्‍होंने ट्वीट कर अपना गुस्‍सा जाहिर किया है. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें ऐसी मानसिकता पर शर्म आती है. गौहर खान ने उम्र पर सवाल उठाने को लेकर एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इसके अलावा उन्‍होंने 'कांटा लगा गर्ल' शेफाली जरीवाला के उस बयान पर भी नाराजगी जताई है जिसमें उन्‍होंने कहा था कि, घर के कुछ सदस्‍य जनानियों वाली हरकत करते हैं. गौहर खान ने ट्वीट किया,' मैं सच में लड़की वाली हरकत, जनानी और बाकी चीजें सुनकर थक गई हूं. मैं यह भी बता दूं कि मुझे 40 साल का बुड्ढा और बुड्ढी वाले कॉन्‍सेप्‍ट से भी सख्‍त नफरत है. उम्र महज एक नंबर होता है. लोग 75 वर्ष की उम्र में भी सुपरस्‍टार हैं. ऐसी मानसिकता पर शर्म आती है.'

बता दें, बीबी टास्‍क के दौरान माहिरा शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्‍ला पर उन्‍हें नीचे गिराने का आरोप लगाया था. हलांकि इस मुद्दे पर बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ-साथ माहिरा शर्मा पर भी निशाना साधा था.

गौरतलब है कि, गुरुवार के एपिसोड में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने घर में वापसी कर ली है. पहले फिनाले में रश्मि, देवालीना और शेफाली बग्‍गा को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया था. हालांकि शेफाली का सफर तो खत्‍म हो गया लेकिन रश्मि और देवोलीना बिग बॉस के साथ फिर सफर शुरू करनेवाली हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें