36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PHOTO: मिलिंद सोमन ने धोती में लगायी 25 किलोमीटर की दौड़…

मॉडल-अभिनेता मिलिंद सोमन एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर जाने जाते हैं. वह फिटनेस को लेकर यूथ को अवेयर करते भी नजर आते रहते हैं. 53 साल के मिलिंद सोमन खुद को फिट रखने के लिए खूब मेहनत करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई […]

मॉडल-अभिनेता मिलिंद सोमन एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर जाने जाते हैं. वह फिटनेस को लेकर यूथ को अवेयर करते भी नजर आते रहते हैं. 53 साल के मिलिंद सोमन खुद को फिट रखने के लिए खूब मेहनत करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर हर कोई चौंक रहा है.

दरअसल, मिलिंद सोमन ने अपने प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर दिवाली की शुभकामनाएं दी है. 53 वर्षीय सोमन ने धोती में दौड़ते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की.

उन्होंने लिखा, दुनिया के लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं. दौड़ने का यह सुविधाजनक तरीका तो नहीं है, लेकिन यह मेरी अड़चन नहीं बनीं. धोती में अभी तक की सबसे लंबी दौड़, 25 किलोमीटर.

बताते चलें कि 53 साल की उम्र में भी मिलिंद की फिटनेस लोगों के लिए इंस्पिरेशन है. चाहे वैकेशन हो या फिर अपना घर, मिलिंद अपना वर्कआउट करना नहीं भूलते.

वहीं, उनकी वाइफ अंकिता की बात करें तो फिटनेस में वह भी मिलिंद का पूरा साथ देती हैं. भले ही मिलिंद और अंकिता में 26 सालों का उम्र का बड़ा अंतर हो, लेकिन इन दोनों की केमिस्‍ट्री और कनेक्‍शन जबरदस्‍त है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो मिलिंद इसी साल आयी वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में नजर आये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें