36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#BiggBoss13: रश्मि देसाई के बाद अब बालिका वधू की एक्ट्रेस ने सिद्धार्थ पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप

मुंबई: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो बिग बॉस लगातार प्रतियोगियों को सौंपे जाने वाले दिलचस्प टास्क और विवादास्पद झगड़ों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. इस बीच छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी बनकर उभरे हैं. उन्होंने व्यापक पैमाने पर दर्शकों […]

मुंबई: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो बिग बॉस लगातार प्रतियोगियों को सौंपे जाने वाले दिलचस्प टास्क और विवादास्पद झगड़ों की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है. इस बीच छोटे पर्दे के लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगी बनकर उभरे हैं. उन्होंने व्यापक पैमाने पर दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

बिग बॉस में लोकप्रिय हो रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला

सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता का कारण उनका गुस्सा, अन्य प्रतियोगियों के साथ गर्मागर्म बहस, उनकी लीडरशिप क्वालिटी और बेहतर रणनीति है. हालांकि शो में अक्सर सिद्धार्थ का नाम गलत कारणों से भी चर्चा में आ जाता है. अभी हाल ही में बिग बॉस में उनकी सह-प्रतियोगी रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ पर उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था. रश्मि के इस आरोप ने दर्शकों को हैरान कर दिया था क्योंकि सिद्धार्थ ने खुद को शो में जेंटलमैन की तरह स्थापित करने का प्रयास किया है.

सिद्धार्थ पर लगा है अनुचित व्यवहार का आरोप

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सिद्धार्थ शुक्ला पर ऐसा आरोप लगा है. इससे पहले भी उन पर ऐसे आरोप लगाए जा चुके हैं. आप सब जानते हैं कि सिद्धार्थ छोटे पर्दे के लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधू का अहम हिस्सा रह चुके हैं. बालिका वधू की उनकी सह कलाकार शीतल खांडेल ने सिद्धार्थ पर शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में शीतल ने सिद्धार्थ के बारे में ये खुलासा किया.

बालिका वधू की सह कलाकार का गंभीर आरोप

शीतल ने कहा कि सिद्धार्थ जो दिखते हैं वैसे हैं नहीं. उन्होंने हैरानी जताते हुए कहा कि, कैसे सिद्धार्थ बिग बॉस में अपनी सह-प्रतियोगी आरती के बचाव में आए. शीतल ने आरोप लगाया कि सिद्धार्थ ने शो के बीच आरती के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की थी. सिद्धार्थ के साथ बालिका वधू की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए शीतल ने कहा कि, वो अक्सर सेट पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते थे और उन पर अश्लील टिप्पणियां किया करते थे.

शीतल ने आरोप लगाया कि सिद्धार्थ ने उनकी बॉडी शेमिंग करने से लेकर उन पर अपमानजनक टिप्पणी करने तक, सबकुछ किया है. शीतल ने कहा कि, हैरानी होती है कि सिद्धार्थ बिग बॉस-13 में खुद को एक महान इंसान बताने की कोशिश कर रहा है.

क्या सिद्धार्थ की लोकप्रियता में आ जाएगी कमी

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये गए अपने साक्षात्कार में शीतल ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला बालिका वधू की शूटिंग के दौरान सेट पर जबरन दोस्ताना होने की कोशिश करते थे. उन्होंने कहा कि जब हम एक सीन की शूटिंग कर रहे थे तो सिद्धार्थ ने मेरे पैरों को गलत तरीके से छुआ. शीतल ने कहा कि सिद्धार्थ उनके कंधों पर हाथ रख दिया करते थे जबकि हमारे बीच केवल प्रोफेशनल रिश्ता था. शीतल ने कहा कि, चूंकि वो मेरा पहला शो था इसलिए मैंने शुरुआत में कुछ नहीं कहा लेकिन जब चीजें हद से बाहर होने लगी तो मैंने शिकायत करने का फैसला किया.

शीतल खांडेल द्वारा किए गए खुलासे निश्चित ही सिद्धार्थ और उनके फैंस के लिए झटका है. देखना है कि इससे सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग और लोकप्रियता में क्या असर पड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें