38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आलिया की वायरल वेडिंग कार्ड पर मां सोनी राजदान की प्रतिक्रिया, अंकल मुकेश भट्ट ने ये कहा

मुंबई: कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में एक दिलचस्प चर्चा छिड़ गयी. वजह बना शादी का एक कार्ड. लेकिन आप सोचेंगे कि भला शादी का कार्ड चर्चा का विषय क्यों हो सकता है. दरअसल ये शादी का कार्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का था. इस कार्ड में शगुन, सगाई और विवाह सहित […]

मुंबई: कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में एक दिलचस्प चर्चा छिड़ गयी. वजह बना शादी का एक कार्ड. लेकिन आप सोचेंगे कि भला शादी का कार्ड चर्चा का विषय क्यों हो सकता है. दरअसल ये शादी का कार्ड आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का था. इस कार्ड में शगुन, सगाई और विवाह सहित कई अन्य आयोजनों का जिक्र था.

पहले सबको लगा कि ऐसा सच में होने जा रहा है लेकिन जब लोगों ने गौर से कार्ड में लिखे शब्दों को पढ़ा तो पता चला कि ये तो फर्जी है क्योंकि इसमें आलिया के नाम सहित कई अन्य शब्दों की स्पेलिंग बहुत गलत थी.

आलिया हसीं में टाल गयीं सवाल

हाल ही में आलिया भट्ट से इसको लेकर सवाल पूछा गया जब वो लंदन जा रही थीं. पत्रकारों ने जब आलिया से उनकी शादी के इस कार्ड के बारे में पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया और पत्रकारों की ओर देख कर जोर से हंस पड़ी. इस बात से जाहिर हो गया कि किसी ने रणबीर आलिया की शादी को लेकर बड़ा मजाक किया है. शायद इसके पीछे किसी का उद्देश्य पब्लिसिटी स्टंट रहा हो. अब इस मामले में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान और उनके अंकल मुकेश भट्ट की प्रतिक्रिया सामने आयी है.

मां सोनी राजदान ने किया खंडन

बॉम्बे टाइम्स से बातचीत करते हुए आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने रणबीर कपूर और आलिया की शादी की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने इसे महज एक अफवाह करार दिया. उन्होंने मीडिया से गुजारिश की, कि वे इस झूठी खबर को हाइप देकर किसी का प्रचार ना करें. सोनी राजदान ने कहा कि, शादी का कार्ड जारी करना किसी की पब्लिसिटी स्टंट पाने की कोशिश है और इसे ज्यादा तवज्जो नहीं दिया जाना चाहिए. उन्होंने बताया कि, उनकी बेटी फिलहाल अपने काम में बिजी हैं और इसे एंजॉय कर रही हैं.

अंकल मुकेश भट्ट की प्रतिक्रिया

वहीं मुकेश भट्ट ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि ये खबर सरासर झूठी है. मुकेश भट्ट का कहना है कि, आलिया इस समय सड़क2 की शूटिंग में बिजी हैं. उसकी शादी की खबरें सच में हैरान और दुखी कर देने वाली हैं. उन्होंने कहा कि अब तक कई लोग उन्हें शादी की कार्ड वाली बात को कन्फर्म करने के लिए कॉल कर चुके हैं.

मुकेश भट्ट ने हालांकि खुशी जताई की, लोगों ने उसकी गलत स्पेलिंग देख कर फर्जी करार दिया और जिसने भी ये अफवाह फैलाने की कोशिश की उसे तगड़ा झटका दिया है.

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

ताजा हालात की बात करें तो आलिया इस वक्त लंदन में अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ वक्त बिता रही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया इस समय सड़क2, ब्रह्मास्त्र, आरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें