34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बॉलीवुड ने कुछ इस तरह मनाया स्वतंत्रता दिवस और रक्षा बंधन का जश्न

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान, आमिर खान और बॉलीवुड की अन्य हस्तियों ने बृहस्पतिवार को देश का 73वां स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन पूरे हर्षोल्लास, गौरव एवं उत्साह के साथ मनाया. बॉलीवुड हस्तियों ने तिरंगे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. सलमान खान ने एक अनोखे अंदाज में अपना देश प्रेम जताया. खान […]

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान, आमिर खान और बॉलीवुड की अन्य हस्तियों ने बृहस्पतिवार को देश का 73वां स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन पूरे हर्षोल्लास, गौरव एवं उत्साह के साथ मनाया. बॉलीवुड हस्तियों ने तिरंगे के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं.

सलमान खान ने एक अनोखे अंदाज में अपना देश प्रेम जताया. खान ने अपने भाइयों अरबाज और सोहेल के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर अपलोड की जिसमें तीनों ने तिरंगे के प्रत्येक रंग वाली टीशर्ट पहनी हुई है. सलमान ने फोटो के साथ लिखा, आप समृद्ध बनें और सदा विकास करें.

स्वतंत्रता दिवस की शुभकामना देने के साथ ही आमिर ने रक्षाबंधन भी मनाया जो इस साल इसी दिन पड़ा. उन्होंने पोस्ट किया, हर किसी को स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की शुभकामना.

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, 15 अगस्त हमारा स्वतंत्रता दिवस… जय हिंद. हमारा गौरव, हमारा सम्मान, हमारा जश्न… सदैव.

फिल्मकार करण जौहर ने देश के स्वतंत्रता सेनानियों के शौर्य को सलाम किया.

अभिनेता वरुण धवन ने लिखा, हर किसी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामना. हमारे सुंदर देश के सभी भाइयों-बहनों, हम विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र हैं जहां कई खूबसूरत धर्म सौहार्दपूर्ण ढंग से रहते हैं. चलिए पूरी दुनिया को दिखाते हैं मिले सुर मेरा तुम्हारा तो सुर बने हमारा.

अर्जुन कपूर ने ट्वीट किया, कामना है कि हमारा तिरंगा खूब ऊंचा लहराए। यह हम सबके लिए गर्व का दिन है.

हाल में राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल ने राष्ट्रीय ध्वज के साथ अपनी-अपनी तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की.

गायक अदनान सामी जो बृहस्पतिवार को 48 साल के हुए, ने भी इस दिन का जश्न मनाया.

इसके अलावा आर माधवन, ट्विंकल खन्ना, इमरान हाशमी, दिग्गज गायिका लता मंगेश्कर, फरहान अख्तर और उनके पिता जावेद अख्तर तथा सुपरस्टार अक्षय कुमार ने भी स्वतंत्रता दिवस के संदेश पोस्ट किये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें