35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Live In Relationship में रहेंगे आलिया और रणबीर, मां नीतू कपूर ने दी है ऐसी सलाह!

बॉलीवुड के गलियारों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिलेशनशिप इन दिनों हॉट केक बनी हुई है. दोनों लवबर्ड्स करण जौहर की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आनेवाले हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के इतने करीब आ गये हैं, कि देखनेवाले कहते हैं कि इन दोनों के बीच कुछ तो […]

बॉलीवुड के गलियारों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की रिलेशनशिप इन दिनों हॉट केक बनी हुई है. दोनों लवबर्ड्स करण जौहर की आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आनेवाले हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के इतने करीब आ गये हैं, कि देखनेवाले कहते हैं कि इन दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी जरूर पक रही है. इस बीच इन दोनों की शादी की अटकलें भी लगायी जा रही हैं.

खैर, रणबीर और आलिया की लवस्टोरी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल रणबीर और आलिया की शादी नहीं होगी. मगर अपने रिलेशनशिप को नये पड़ाव पर ले जाने के लिए रणबीर और आलिया लिव-इन में रहने की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह सुझावरणबीर की मां नीतू कपूर ने दिया है?

मालूम हो कि फिलहाल रणबीर कपूर अपने पैरेंट्स के साथ बांद्रा में रहते हैं. खबरहैकि नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर को गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ रहने का सुझाव दिया है. इसके बाद से इस कपल ने नये अपार्टमेंट की तलाश शुरू कर दी है. पिछले दिनों रणबीर-आलिया की साथ में नयी प्रॉपर्टी की तलाश करते हुए फोटो भी सामने आयी थी.

इस बारे में जब आलिया से पूछा गया, तो उन्होंने कहा – हम ऑफिस के लिए प्रॉपर्टी देखने गये थे. यह प्रॉपर्टी मेरी प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के लिए होगी.

अब आलिया चाहे जो भी कहें, रणबीर के साथ उनके खुल्लम खुल्ला प्यार की हर ओर चर्चा है. पिछले दिनों हुए अवॉर्ड शो में दोनों एक्टर्स की नजदीकियां देखने को मिली थी. एक अवॉर्ड शो में तो आलिया ने सभी के सामने रणबीर कपूर के लिए अपने प्यार का इजहार किया. उन्होंने अवॉर्ड लेने के बाद स्पीच देते हुए रणबीर को ‘आई लव यू’ कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें