25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: करीना कपूर ने रणवीर सिंह को दिये TOP हसबैंड बनने के टिप्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का एक रेडियो शो इन दिनों काफी मशहूर हो रहा है. नाम है – ‘व्हॉट वुमन वॉन्ट’. इस शो में करीना की ज्यादातर गेस्ट महिलाएं होती हैं और इसमें महिलाओं से जुड़ी कई अहम बातें बतायी जाती हैं. यह शो आम लोगों के साथ-साथ बड़ी सेलिब्रिटीज के बीच भी गॉसिप की […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का एक रेडियो शो इन दिनों काफी मशहूर हो रहा है. नाम है – ‘व्हॉट वुमन वॉन्ट’. इस शो में करीना की ज्यादातर गेस्ट महिलाएं होती हैं और इसमें महिलाओं से जुड़ी कई अहम बातें बतायी जाती हैं.

यह शो आम लोगों के साथ-साथ बड़ी सेलिब्रिटीज के बीच भी गॉसिप की चीज बन गया है और बड़े-बड़े सेलेब्स भी इन दिनों बेहतर लव लाइफ के लिए करीना से सलाह मांगनेलगे हैं.

इसी कड़ी में नया नाम शामिल हुआ है रणवीर सिंह का, जिन्होंने हाल ही में करीना से यहसलाह मांगी कि वो कैसे दीपिका पादुकोण के लिए बेस्ट हसबैंड बन सकते हैं.

दरअसल, रणवीर ने एक वीडियो के जरिये करीना से कॉन्टैक्ट किया और उनसे कहा कि करीना ने उन्हें अपने शो पर क्यों नहीं बुलाया. इसके बाद उन्होंने करीना से एक खास सवाल भी पूछा. रणवीर ने करीना से कहा कि उन्होंने अभी-अभी दीपिका से नयी-नयी शादी की है, तो उन्हें कुछ टिप्स चाहिए. उन्होंने करीना से पूछा कि क्या वह बता सकती हैं कि कैसे टॉप पति बना जा सके.

इसके बाद बेबो ने जो जवाब दिया, वह वाकई कमाल का था. रणवीर के सवाल पर बेबो ने पहले यही जवाब दिया कि पूरा देश जानता है रणवीर कि आप दीपिका से कितना प्यार करते हो. आपको किसी भी टिप्स की जरूरत नहीं है. आप दीपिका पर जो प्यार लुटाते हो, वह बहुत प्यारा है. लेकिन अगर आपको कोई टिप्स चाहिए तो मैं आपको एक मैजिकल सीक्रेट बताती हूं.

करीना ने आगे कहा- एक-दूसरे को स्पेस दीजिए. इसके बाद आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. खास बात यह है कि करीना ने यह बात अपने रेडियो शो के जरिये ही रणवीर तक पहुंचायी, जो एक फैन क्लब ने शेयर की है.

बतातेचलें कि रणवीर और करीना जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में एक साथ नजर आयेंगे. फिल्म में जहां रणवीर दारा शिकोह के रोल में नजर आयेंगे, तो करीना उनकी बहन कीभूमिका निभायेंगी.

वैसे रणवीर इन दिनों कपिल देव की अगुवाई में सन् 1983 की क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की घटना पर बनी फिल्म ’83’ पर काम कर रहे हैं, वहीं करीना इस समय अपनी अगली फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमारनजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें