39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 12 : लाख कोशिशों के बाद भी फीका रहा ये सीजन, जानें 5 कारण

‘बिग बॉस 12’ के फिनाले में ज्‍यादा वक्‍त नहीं है. शो के इन आखिरी दिनों में श्रीसंत, दीपिका कक्‍कड़, करणवीर बोहरा, दी‍पक ठाकुर, सोमी खान और रोमिल चौधरी मौजूद हैं. शुक्रवार के एपिसोड में मनु पंजाबी और प्रीतम ने घर में इंट्री की और घरवालों को एक टास्‍क दिया. जिसके तहत सभी कंटेस्‍टेंट को आपसी […]

‘बिग बॉस 12’ के फिनाले में ज्‍यादा वक्‍त नहीं है. शो के इन आखिरी दिनों में श्रीसंत, दीपिका कक्‍कड़, करणवीर बोहरा, दी‍पक ठाकुर, सोमी खान और रोमिल चौधरी मौजूद हैं. शुक्रवार के एपिसोड में मनु पंजाबी और प्रीतम ने घर में इंट्री की और घरवालों को एक टास्‍क दिया. जिसके तहत सभी कंटेस्‍टेंट को आपसी सहमति से तीन सदस्‍यों को आखिरी बार जेल जाने के लिए चुननेा था. सुरभि, दीपक और करणवीर जेल की सजा के लिये चुने गये. वहीं मनु और प्रीतम ने करण को जेल से निकाला.

लेकिन इस बार का सीजन ने तो बीत सीजनों की तरह हंगामेदार रहा और न ही दर्शकों को खास लुभा पाया. इस बार शो प्राइम टाइम पर प्रसारित किया जा रहा है फिर भी शो कहीं न कहीं फीका रहा. शो को दर्शकों से ठंडा रिस्‍पांस मिला. ये हो सकते हैं कारण… ?

स्‍टारपावर का नहीं दिखा दम

इस सीजन में हिस्‍सा लेनेवाले टीवी स्‍टार्स और सेलेब्‍स वैसा जादू नहीं कर पाये जैसी उम्‍मीद की जा रही थी. शो में नेहा पेंडसे, दीपिका कक्‍कड़, करणवीर बोहरा, सृष्टि रोडे, अनूप जलोटा और श्रीसंत जैसे जाने-पहचाने चेहरे थे लेकिन सभी की एनर्जी लेवल फीका ही दिखा. कई टास्‍क में तो सेलेब्‍स कॉमनर्स के आगे दबते दिखे. इस सीजन में सेलेब्‍स अपनी इमेज को लेकर भी ज्‍यादा सतर्क दिखे जिसकी वजह से दर्शक उनका असली व्‍यक्तिव देखने को नहीं मिला.

झूठी लड़ाइयां

कई बार शो में ऐसा देखने को मिला जब लगा कि कंटेस्‍टेंट जानबूझकर छोटी-छोटी बात का मुद्दा बना रहे हैं. ज्‍यादातर लड़ाईयां झूठी ही दिखीं. कई बार घरवालों के झगड़े के कारण टास्‍क भी रद्द करने पड़े. वहीं घर पर इंट्री करनेवाले कई कॉमनर्स ने अपनी असलियत छुपाई और झूठा चेहरा सबके सामने पेश किया.

नहीं दिखा कोई लव एंगल

इस रियेलिटी शो में हर बार कोई ने कोई नया लव एंगल देखने को मिलता है जिसपर दर्शकों की दिलचस्‍पी बनी रहती है. लेकिन इस सीजन में लव एंगल दिखाने की लाख कोशिश की गई लेकिन ऐसा कुछ दिखा नहीं. अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का रिश्‍ता भी फेक ही दिखा, वहीं जसलीन और शिवाशिष के बीच लंव एंगल दिखाने की कोशिश भी नाकाम रही. वहीं दीपक और सोमी की दोस्‍ती भी कई बार तकरार में बदलती दिखी.

टास्‍क में नहीं दिखा जोश

इस सीजन के कंटेस्‍टेंट्स ने जीतने से ज्‍यादा टास्‍क को हराने के उद्देश्‍य से खेला. तकरीबन हर टास्‍क में कंटेस्‍टेट्स एकदूसरे पर कीचड़ उछालते दिख और एकदूसरे को उकसाने का काम किया. श्रीसंत ने गुस्‍से में कई बार टास्‍क को बीच में ही छोड़ दिया. कई बार टास्‍क नियमों के दायरे से बाहर जाकर हुए, खेल में एकदूसरे को नीचा दिखाने के लिए पर्सनल कमेंट किये गये और अपशब्‍द भी इस्‍तेमाल किये गये.

श्रीसंत को लेकर नरम दिखे सलमान

इस बार शो के होस्‍ट सलमान खान का गुस्‍सा नहीं दिखा. वे घरवालों की क्‍लास तो लेते दिखे लेकिन कहीं न कहीं नरम दिखे. उनका तेवर श्रीसंत को लेकर उतना सख्‍त नहीं था. जहां सलमान खान सुरभि राणा, रोहित सुचांती और दीपक ठाकुर को जमकर लताड़ लगाई वहीं श्रीसंत पर उतनी सख्‍ती नहीं दिखाई. सलमान के इस रवैये पर सोशल मीडिया पर भी गुस्‍सा देखने को मिला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें