27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 12 : जसलीन कर रही थी ”चढ़ती जवानी” पर डांस, रोमिल ने किया कुछ ऐसा, जड़ दिया थप्‍पड़

‘बिग बॉस 12’ में इनदिनों सभी कंटेस्‍टेंट अलग-अलग ग्रुप बनाकर अपने तरीके से गेम खेलते नजर आ रहे हैं. आपस में लड़ाई-झगड़ा और तनाव का दौर जारी है. लेकिन इस बीच कई ऐसे पल भी आते हैं जब घरवाले आपसी मतभेद भुलाकर हंसने पर मजबूर हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो […]

‘बिग बॉस 12’ में इनदिनों सभी कंटेस्‍टेंट अलग-अलग ग्रुप बनाकर अपने तरीके से गेम खेलते नजर आ रहे हैं. आपस में लड़ाई-झगड़ा और तनाव का दौर जारी है. लेकिन इस बीच कई ऐसे पल भी आते हैं जब घरवाले आपसी मतभेद भुलाकर हंसने पर मजबूर हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जसलीन मथारू किसी एक्‍ट की तैयारी के लिए रोमिल चौधरी को डांस सिखाती नजर आ रही हैं. लेकिन इस बीच दोनों के बीच कुछ ऐसा होता है कि जसलीन रोमिल का थप्‍पड़ मार देती हैं.

दरअसल, जसलीन मजाक में रोमिल को थप्‍पड़ मारती हैं. यह वीडियो आनेवाले एपिसोड में दिखाया जा स‍कता है. जसलीन ‘चढ़ती जवानी मेरी चाल मस्‍तानी’ गाने पर रोमिल को अपने जैसे डांस स्‍टेप्‍स करने के लिए कह रही हैं.

जहां जसलीन रोमिल को डांस सिखाने के लिए परेशान नजर आ रही है वहीं रोमिल उन्‍हें हंसी-मजाक में ले रहे हैं. वे उन्‍हें अपने डांस स्‍टेप्‍स कॉपी करने के लिए कहती है रोमिल गलती से कुछ और स्‍टेप कर लेते हैं और जसलीन मजाक-मजाक में उन्‍हें थप्‍पड़ मार देती हैं. इसके बाद रोमिल, मेघा धाड़े और जसलीन एकसाथ डांस करते हैं.

इस वीडियो में दिख रहा है कि जसलीन, दीपक ठाकुर को भी डांस सिखा रही हैं. इसे देखकर किचन एरिया में मौजूद दीपिका कक्‍कड़ ठहाका मारकर हंसती नजर आ रही हैं. सोमी के चेहरे पर भी स्‍माइल है. वहीं दीपक ठाकुर हाई हिल्‍स पहन कर चलने की कोशिश कर रहे हैं. उन्‍हें लड़खड़ाता देख रोमिल उनकी मदद कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें