36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 12: जेल की सजा के दौरान हुआ जमकर हंगामा, बिग बॉस ने खेला ये बड़ा दांव

‘बिग बॉस 12’ में जैसे जैसे सदस्‍यों की संख्‍या कम होती जा रही है उनका सफर भी मुश्किल होता जा रहा है. सभी सदस्‍य हर दिन अपना नया पत्‍ता खोल रहे हैं और एकदूसरे के दुश्‍मन बन पड़े हैं. एकतरफ तो दीपक ठाकुर और मेघा धाड़े एकदूसरे से भिड़ते नजर आये वहीं दूसरी तरफ रोहित […]

‘बिग बॉस 12’ में जैसे जैसे सदस्‍यों की संख्‍या कम होती जा रही है उनका सफर भी मुश्किल होता जा रहा है. सभी सदस्‍य हर दिन अपना नया पत्‍ता खोल रहे हैं और एकदूसरे के दुश्‍मन बन पड़े हैं. एकतरफ तो दीपक ठाकुर और मेघा धाड़े एकदूसरे से भिड़ते नजर आये वहीं दूसरी तरफ रोहित दीपिक के साथ मिलकर श्रीसंत का उकसाते नजर आयेंगे. हालांकि श्रीसंत ने आपा नहीं खोया. शुक्रवार के एपिसोड में बिग बॉस ने आपसी सहमति से किन्‍हीं तीन सदस्‍यों को जेल की सजा पाने के लिए चुनने को कहा.

जेल की सजा के पात्र के चुनने के लिए ढेर सारा हंगामा देखने को मिला. इस बार घर में मौजूद सदस्‍यों को एक घड़े के टास्‍क के द्वारा जेल जाने के लिए पात्रों को चुनना था. घरवालों ने मेघा, जसलीन और दीपिका को चुना.

जसलीन अपना नाम चुने जाने पर बेहद नाराज दिखीं और जेल जाने के बाद फूट-फूटकर रोती दिखीं. वहीं दीपिका भी जेल भेजे जाने को लेकर सुरभि पर भड़कती नजर आईं. तीनों ने सुरभि राणा की कप्‍तानी पर भी सवाल उठाये.

लेकिन इसी बीच बिग बॉस ने एक बड़ा दांव खेला. एप्‍पी फिज़ चुराने के आरोप में बिग बॉस ने रोहित सुचांती को जेल की सजा सुनाई. सुरभि ने अपनी गलती मानते हुए दीपिका को जेल से निकालकर रोहित को उनकी जगह भेज दिया. जेल की सजा से पहले भी दीपक और श्रीसंत के बीच एक बार फिर से बहस देखने को मिली.

वहीं ब्रेकिंग न्‍यूज टास्‍क के दौरान मेघा द्वारा दीपक को सैंडल मारना भी भारी पड़ गया. बिग बॉस ने उनकी इस गलती की बड़ी सजा दे डाली. उन्‍होंने मेघा के खराब व्‍यवहार को देखते हुए उन्‍हें घर से बाहर जाने के लिए सीधे-सीधे नॉमिनेट कर दिया.

बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के सात कंटेस्‍टेंट नॉमिनेट हुए हैं. इसमें दीपक, मेघा धाड़े, करणवीर, दीपिका, रोहित, सृष्टि और जसलीन का नाम शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें