34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO: हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का दबंग अवतार, भीड़ ने घेरी कार तो कह दी ये बात

सपना चौधरी के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर है. सपना चौधरी डांस के साथ-साथ अपने तीखे तेवर की वजह से भी पहचानी जाती हैं. सपना चौधरी जब बिग बॉस में आई थीं तो उनका बोल्‍ड अंदाज देखने को मिला था. अब हरियाणा की मशहूर डांसर भोजपुरी और पंजाबी इंडस्‍ट्री में अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज करवा चुकी […]

सपना चौधरी के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर है. सपना चौधरी डांस के साथ-साथ अपने तीखे तेवर की वजह से भी पहचानी जाती हैं. सपना चौधरी जब बिग बॉस में आई थीं तो उनका बोल्‍ड अंदाज देखने को मिला था. अब हरियाणा की मशहूर डांसर भोजपुरी और पंजाबी इंडस्‍ट्री में अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज करवा चुकी हैं. जल्‍द ही वे बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. सपना चौधरी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बेकाबू भीड़ के होश ठिकाने लगाती नजर आ रही हैं. वे बेहद गुस्‍से में दिख रही हैं.

इस वीडियो में सपना चौधरी की कार को लड़कों की भीड़ ने घेर रखा है. उनकी कार को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जाती है. यह देख‍कर सपना चौधरी बिफर पड़ती हैं और कार से उतर कर भीड़ के पास आ जाती है.

https://www.instagram.com/p/BqEQuruAH_p/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

सपना चौधरी गुस्‍से में कहती हैं,’ त्‍हारे बाप ने लाकर दी है गाड़ी.’ सपना चौधरी इनदिनों हर तरफ तहलका मचाये हुए हैं. उन्‍होंने ‘बिग बॉस 11’से खासा लोकप्रियता हासिल की थी. अक्‍सर सलवार-कमीज में नजर आनेवाली सपना चौधरी अब वेस्‍टर्न लुक में नजर आने लगी हैं. उनका मेकओवर भी फैंस को पसंद आ रहा है. पिछले दिनों उनके फोटोशूट की तसवीरें भी छाई हुई थी.

सपना चौधरी अभय देओल के साथ फिल्‍म ‘नानू की जानू’ के एक गाने में नजर आ चुकी हैं. हाल में उन्‍होंने भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना 2’ में स्‍पेशल सॉन्‍ग भी किया था. इसे अलावा वे पंजाबी के स्‍पेशल सॉन्‍ग में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.

गौरतलब है कि सपना चौधरी जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. वे ‘दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स’ में एक्टिंग करती नजर आयेंगी. जल्‍द ही वे बड़े पर्दे पर दिखेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें