28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#MeToo के समर्थन में आयी ऐश्वर्या, कही यह अच्छी बात…

मुंबई : अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भारत में अपनी तरह का ‘मी टू’ अभियान चलने पर खुश हैं और उन्होंने मंगलवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के अपने अनुभव साझा करने वाली महिलाओं को और समर्थन तथा मजबूती दी जानी चाहिए. तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर के खिलाफ उत्पीड़न के आरोप लगाने के आलोक में […]

मुंबई : अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भारत में अपनी तरह का ‘मी टू’ अभियान चलने पर खुश हैं और उन्होंने मंगलवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के अपने अनुभव साझा करने वाली महिलाओं को और समर्थन तथा मजबूती दी जानी चाहिए.

तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर के खिलाफ उत्पीड़न के आरोप लगाने के आलोक में देश में ‘मी टू’ अभियान में तेजी आयी है. आलोक नाथ, रजत कपूर, विकास बहल और कॉमेडी ग्रुप एआईबी सहित मनोरंजन उद्योग के कई लोगों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं.

ऐश्वर्या ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, ‘मी टू’ अभियान की वर्तमान समय में गति तेज हुई है. सोशल मीडिया के साथ दुनिया छोटी हो गयी है, हर आवाज बड़ी हो रही है.

वर्तमान समय के बारे में यह देखना अच्छा है कि मीडिया के सदस्य इससे जुड़ गये हैं और ऐसी आवाजों को प्रेरित कर रहे हैं जिन्हें सुने जाने की जरूरत है और उन्हें मंच दिया जा रहा है.

देश का कानून न्याय करेगा. उन्होंने कहा, व्यक्तिगत मामलों में स्पष्ट टिप्पणी करना सही नहीं होगा क्योंकि मामले अदालत में विचाराधीन हैं और हमारी तरफ से जिम्मेदारीपूर्ण नहीं होगा लेकिन इसी के साथ, भगवान कृपा करे और ऐसी आवाजों को मजबूती दे, जिन्हें समर्थन की जरूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें