24.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेस्सी की हैट्रिक से अर्जेंटीना की धमाकेदार जीत

ब्यूनसआयर्स : लियोनेल मेस्सी ने विश्व कप से पहले अपनी शानदार फार्म का जानदार नजारा पेश करते हुए मंगलवार रात यहां हैटी के खिलाफ मैत्री फुटबॉल मैच में हैट्रिक बनायी जिससे अर्जेंटीना ने 4-0 से जीत दर्ज की. लगभग 55 हजार दर्शकों के सामने मेस्सी ने 17वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागा. अर्जेंटीना ने […]

ब्यूनसआयर्स : लियोनेल मेस्सी ने विश्व कप से पहले अपनी शानदार फार्म का जानदार नजारा पेश करते हुए मंगलवार रात यहां हैटी के खिलाफ मैत्री फुटबॉल मैच में हैट्रिक बनायी जिससे अर्जेंटीना ने 4-0 से जीत दर्ज की.

लगभग 55 हजार दर्शकों के सामने मेस्सी ने 17वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागा. अर्जेंटीना ने दूसरे हाफ में दस मिनट के अंदर तीन गोल किये. इनमें से दो गोल मेस्सी ने दागे. मेस्सी ने 58वें मिनट में दूसरा गोल किया और फिर 66वें मिनट में हैट्रिक पूरी की. इस तरह से वह अपनी राष्ट्रीय टीम की तरफ से 64 गोल कर चुके हैं जो कि नया रिकार्ड है.

मेस्सी की हैट्रिक के दो मिनट बाद सर्जियो एगुएरा ने स्कोर 4-0 किया. उधर लीमा में पेरू ने स्काटलैंड पर 2-0 से जीत दर्ज की. क्रिस्टियन कुएबा ने आठवें मिनट में पेनल्टी पर गोल किया जबकि जैफरसन फरफान ने दूसरे हाफ में गोल दागा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें