38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”NAAGIN 3” का प्रोमो रिलीज, बदला लेने लिए किसी भी हद तक गुजर जायेगी ये नागिन

एकता कपूर का अगला सीरीयल ‘नागिन 3’ का पहला प्रोमो जारी कर दिया गया है. इस प्रोमो में करिश्‍मा तन्‍ना और रजत टोकस की प्रेम कहानी नजर आ रही है. प्रोमो जारी होते ही सभी दर्शक उत्‍साहित हो गये हैं. नागिन के पिछले दोनों सीजन भी बेहद पसंद किये गये थे. प्रोमो से अंदाजा लगाया […]

एकता कपूर का अगला सीरीयल ‘नागिन 3’ का पहला प्रोमो जारी कर दिया गया है. इस प्रोमो में करिश्‍मा तन्‍ना और रजत टोकस की प्रेम कहानी नजर आ रही है. प्रोमो जारी होते ही सभी दर्शक उत्‍साहित हो गये हैं. नागिन के पिछले दोनों सीजन भी बेहद पसंद किये गये थे. प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह एक नागिन की दुख भरी दास्‍तान है. वो बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. प्रोमो में अनीता हंसनदानी का भी चेहरा नजर आया है.

बता दें कि शो में अभी तक दो नागिन के लुक जारी कर दिये गये हैं. सुरभि ज्‍योति भी इस सीरीयल में नजर आयेंगी. लेकिन अभी तक उनका किरदार जारी नहीं किया गया है.

https://twitter.com/rajcheerfull/status/992405605552812033?ref_src=twsrc%5Etfw

इस प्रोमो की तुलना सनी देओल और मनीषा कोईराला की फिल्‍म ‘जानी दुश्‍मन’ से की जा रही है. नागिन 3 को ‘जानी दुश्मन’ की कहानी से जोड़ गया है. बता दें कि जानी दुश्मन में अरमान कोहली ने नागराज की भूमिका में दिखे थे जो मनीषा कोइराला की मौत का बदला लेने के लिए सभी का दुश्मन बनता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीरीयल में करिश्‍मा का किरदार कुछ समय बाद खत्‍म हो जायेगा.

बता दें कि शो में पिछले दोनों सीजन में नागिन का किरदार मौनी रॉय ने निभाया था. इस शो से उन्‍होंने खासा पॉपलैरिटी हासिल की थी. इस बार मौनी रॉय को ‘कुबूल है’ फेम सुरभि ज्‍योति ने रिप्‍लेस किया है. मौनी रॉय के अलावा अदा खान ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है. उनकी जगह अनीता हंसनदानी नजर आयेंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें