37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

श्रीदेवी नहीं रहीं, तो उनके ट्विटर अकाउंट से कौन करता है ट्वीट, जानें

राजधानी दिल्ली में गुरुवार को 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह की धूम रही. सबसे ज्यादा चर्चा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर हुई. बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों, जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया. विज्ञान भवन में आयोजित 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में फिल्म समारोह निदेशालय द्वारा भारतीय […]

राजधानी दिल्ली में गुरुवार को 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह की धूम रही. सबसे ज्यादा चर्चा दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को लेकर हुई. बोनी कपूर ने अपनी दोनों बेटियों, जाह्नवी और खुशी कपूर के साथ श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया.

विज्ञान भवन में आयोजित 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में फिल्म समारोह निदेशालय द्वारा भारतीय सिनेमा में 2017 की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों और कलाकारों को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्रदान किये गये.

इससमारोह में देश के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के हाथों बोनी कपूर और उनकी बेटियों ने श्रीदेवी का नेशनल अवार्ड ग्रहण किया. श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड दिया गया.

बोनी कपूर ने पत्नी को मिले नेशनल अवार्ड की तस्वीर और सर्टिफिकेट एक्ट्रेस के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

श्रीदेवी बोनी कपूर नाम के ट्विटर हैंडल से बोनी कपूर ने पत्नी की मिले सम्मान की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. जिसका एक कैप्शन उन्होंने लिखा- #national film awards.

मालूम हो कि बोनी ने श्रीदेवी के निधन के बाद उनके ट्विटर हैंडल से फैंस को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद का ट्वीट किया था. उसके बाद से श्रीदेवी के हैंडल से बोनी के द्वारा किया गया ये तीसरा ट्वीट है.

बताते चलें कि श्रीदेवी नेशनल फिल्म अवार्ड्स के इतिहास में बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में मरणोपरांत अवार्ड पानेवाली पहली हीरोइन हैं.

फिल्म ‘मॉम’ 7 जुलाई 2017 को रिलीज हुई थी. इसमें एभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर का 300वां रोल अदा किया था. मॉम में उनके काम की क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी सराहना की थी.

बता दें, इस खास इवेंट में जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी पहनी थी. अवॉर्ड सेरेमनी शुरू होने से पहले बोनी कपूर ने कहा था कि श्रीदेवी फिल्म्स, टीवी चैनल्स के द्वारा लोगों का हमेशा मनोरंजन करती रहेंगी. उन्होंने आगे कहा- यह हमारे लिए गर्व की बात है. हम उन्हें मिस करते हैं.

श्रीदेवी के अलावा, दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को दादा साहब फाल्के अवार्ड, ‘न्यूटन’ को बेस्ट फिल्म और एसएस राजमौली की फिल्म ‘बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन’ को पॉपुलर कैटेगरी में बेस्ट फिल्म सहित सभी विजेताओं को इस मौके पर नेशनल अवार्ड प्रदान किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें