32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कॉल गर्ल्स ने शाहिद कपूर को ‘घर छोड़ने’ के लिए किया मजबूर!

मुंबई : ‘विवाह’, ‘जब वी मेट’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले शाहिद कपूर इन दिनों कॉल गर्ल्स की वजह से परेशान हैं. खबर है कि कॉल गर्ल्स ने उन्हें पत्नी मीरा राजपूत के साथ अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया है. इसे भी पढ़ें : ‘पद्मावती’ के बाद आ […]

मुंबई : ‘विवाह’, ‘जब वी मेट’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले शाहिद कपूर इन दिनों कॉल गर्ल्स की वजह से परेशान हैं. खबर है कि कॉल गर्ल्स ने उन्हें पत्नी मीरा राजपूत के साथ अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया है.

इसे भी पढ़ें : ‘पद्मावती’ के बाद आ गये राजा रावल रतन सिंह… देखें तसवीर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शाहिद और मीरा राजपूत एक ऐसी परेशानी में पड़गये हैं, जिसकी वजह से उन्हें अपना घर छोड़ने का फैसला करना पड़ा है. शाहिद और मीरा जुहू स्थित ‘प्रणेता’ अपार्टमेंट में रहते हैं. लेकिन, जल्द ही यह दंपती इस अपार्टमेंट को छोड़ देगा.

शाहिद ने यह अपार्टमेंट वर्ष 2014 में खरीदा था. उस समयवह अविवाहित थे. शाहिद के घर से सिर्फ आधे किलो मीटर की दूरी पर जुहू बीच है. इसके आस-पास के इलाके देह व्यापारकेलिए बदनाम हैं. इसलिए शाहिद ने इस अपार्टमेंट को छोड़ने का फैसला कर लिया है.

इसे भी पढ़ें : फाइनली सामने आ ही गई शाहिद की बेटी मीशा की तस्‍वीर, मॉम मीरा संग दिखी…

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सड़कों पर यौनकर्मी और दलाल खड़े रहते हैं. ऐसे में परिवार के साथ इस रास्ते से गुजरना मुश्किल हो जाता है. यही वजह है कि शाहिद ने घर बदलने का फैसला कर लिया है. वह बहुत जल्द पत्नी मीरा और बेटी मीशा के साथ बांद्रा में शिफ्ट हो सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें