36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bigg Boss 11 : साथी कंटेस्टेंट संग फिजिकल हुए प्रियांक, तो सलमान ने किया घर के बाहर

सलमान खान के शो बिग बॉस 11अपनापहला हफ्ता पूरा करनेवाला है. शनिवार को इस टीवी रियलिटी शोमें पहला ‘वीकेंड का वार’ था. इस मशहूर रियलिटी शो के नयेसीजन में यह पहला मौका था, जब सलमान खान लाइव टीवी के जरिये घरवालों से मिले. इस दौरान सलमान ने बिग बॉस के हाउसमेट्स की क्लास लगायी. सदस्यों […]

सलमान खान के शो बिग बॉस 11अपनापहला हफ्ता पूरा करनेवाला है. शनिवार को इस टीवी रियलिटी शोमें पहला ‘वीकेंड का वार’ था.

इस मशहूर रियलिटी शो के नयेसीजन में यह पहला मौका था, जब सलमान खान लाइव टीवी के जरिये घरवालों से मिले. इस दौरान सलमान ने बिग बॉस के हाउसमेट्स की क्लास लगायी.

सदस्यों को बीते एक हफ्ते के दौरान उनके आचरण पर सलमान ने फीडबैक दिया. इस क्रम में उन्होंने जुबैर खान, अर्शी और हिना खान को लताड़लगायी.

बिग बॉस सीजन 11 के ‘वीकेंड का वार’ सबसे भारी पड़ा प्रियांक शर्मा पर, जिन्हें हाउसमेट आकाश ददलानी का कॉलर पकड़ने के लिए सलमान ने शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

दरअसल, मामला कुछ ऐसाहै कि पिछले दिनों आकाश ददलानी और विकास गुप्ता के बीच कहासुनी हुई और इसी बीच आकाश ने विकास को गे कह दिया. इसके बाद दोनों के बीच गालियों का सिलसिला शुरू हो गया. तभी प्रियांक उस झगड़े में कूद पड़े और उन्होंने आकाश का कॉलर पकड़ लिया.

यहां यह जानना गौरतलब है कि बिग बॉस के नियमों के मुताबिक, बिग बॉस के घर में हाथापाई करनेकी सख्त मनाही है. ऐसा करनेवालेको हाउस का कानून तोड़ने का दोषी माना जाता है.

चूंकि प्रियांक बिना मतलब इस लड़ाई-झगड़े में फंसे और दूसरे कंटेस्टेंट का कॉलर पकड़ लिया, इसलिए उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियांक अभी बिग बॉस के घर से बाहर नहीं आये हैं. बताया जाता है कि रविवार को इस बारे में आखिरी फैसला आयेगा. वहीं, हिना खान ने प्रियांक का पक्ष लेते हुए कहा है कि अगर प्रियांक घर से जायेंगे तो वह भी हाउस छोड़ देंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें