31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#BiggBoss11 : हितेन तेजवानी सीखेंगे पत्नी गौरी के लिए खाना बनाना

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता हितेन तेजवानी अब एक नयी कला में माहिर होने की राह पर हैं. हाल ही में ‘बिग बॉस 11’ के घर में पहुंचे हितेन ने अपनी दिली ख्वाहिश बताते हुए कहा कि वे इस घर में कुकिंग सीखना चाहते हैं. इन दिनों ‘कलर्स’ चैनल के शो ‘तू आशिकी’ में नजर […]

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता हितेन तेजवानी अब एक नयी कला में माहिर होने की राह पर हैं. हाल ही में ‘बिग बॉस 11’ के घर में पहुंचे हितेन ने अपनी दिली ख्वाहिश बताते हुए कहा कि वे इस घर में कुकिंग सीखना चाहते हैं.

इन दिनों ‘कलर्स’ चैनल के शो ‘तू आशिकी’ में नजर आ रहीं गौरी प्रधान से शादी करने वाले हितेन बताते हैं – खाना बनाना इसलिए सीखना चाहता हूं, ताकि ‘बिग बॉस 11’ के घर से अपने घर जाने के बाद मैं गौरी को इंप्रेस कर सकूं.

हितेन ने ‘बिग बॉस’ के घर में अपने प्रवास के बारे में कहा कि अगर किसी टास्क की बंदिश न हो, तो वे अपना बेड किसी और के साथ हरगिज शेयर नहीं करना चाहेंगे. उनको इस बात का भी दुख है कि उनके पसंदीदा काफी कपड़े भी ‘बिग बॉस’ के घर में जाने से पहले उनके बैग से निकलवा दिये गये.

वैसे तो हितेन ने फिक्शन के साथ रियलिटी शोज भी किये हैं, लेकिन पहली बार ‘बिग बॉस’ का हिस्सा बनने के बारे में वे बताते हैं – ‘मुझे हर सीजन के लिए अप्रोच किया जाता था, लेकिन बिजी होने की वजह से स्वीकार नहीं कर पाता था. इस बार मेरे पास समय है, क्योंकि मेरा अगला प्रोजेक्ट आगामी जनवरी से शुरू होने वाला है.

यह भी पढ़ें –
बिग बॉस सीजन 11 में मसौढ़ी की ज्योति, देखें वीडियो…
VIDEO बिग बॉस-11: सलमान ने पढ़ी शायरी तो बोलीं ‘अंगूर भाभी’ – ‘सही पकड़े हैं!’
‘बिग बॉस 11’ में पहले दिन ही घमासान, रो पड़ी शिल्‍पा शिंदे…
Bigg Boss 11: पहले ही दिन रो पड़ी सपना चौधरी…जानें क्‍यों ?
‘बिग बॉस’ में खराब व्यवहार करने वालों को कहीं काम नहीं मिलता: सलमान खान

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें