25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिनी चतरथ के साथ कपिल शर्मा की जोड़ी टूटी या बची, पहले जानें गिनी के बारे में ये खास बातें…!

कपिल शर्मा अपने शो को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. कभी उनका शो बंद होनेकी खबर आती है, तो कभी इसके दोबारा शुरू होने की. लेकिन फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा में हैं वह लड़की, जिसे कपिल शर्मा अपनी ‘बेटर हाफ’ बता चुके हैं. इनका नाम है गिनी चतरथ. इसी साल मार्च में कपिल […]

कपिल शर्मा अपने शो को लेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. कभी उनका शो बंद होनेकी खबर आती है, तो कभी इसके दोबारा शुरू होने की. लेकिन फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा में हैं वह लड़की, जिसे कपिल शर्मा अपनी ‘बेटर हाफ’ बता चुके हैं. इनका नाम है गिनी चतरथ.

इसी साल मार्च में कपिल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के बीच इनका परिचय कराते हुए लिखा था – मैं यह नहीं कहूंगा कि वह मेरी बेटर हाफ हैं. सच तो यह है कि वह मुझे पूरा करती हैं. गिनी मैं तुम्हें प्यार करता हूं. इनका स्वागत कीजिए. मैं इनसे बहुत प्यार करता हूं.

कहने की जरूरत नहीं है कि गिनी से कपिल कितना प्यार करते हैं. तब मीडिया में आयी खबरों के मुताबिक, गिनी और कपिल की सगाई भी हो चुकी थी और दोनों जल्द ही शादी भी करनेवाले थे. जी हां, ‘थे’. इसलिए क्योंकि फिलहाल खबर यह आ रही है कि दोनों की राहें अलग हो चुकी हैं.

इसकी वजह बतायी जाती है कपिल के ही K9 प्रोडक्शंस की एक महिला, जिसके बारे में यह कहा जा रहा है कि उसने कपिल के साथ अपनी नजदीकियां बढ़ाने के लिए गिनी को उनके मंगेतर, यानी कपिल से दूर कर दिया. बताया जाता है कि इसी महिला सदस्य ने मार्च में मेलबर्न से मुंबई आ रही फ्लाइट में कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े की खबर मीडिया में लीक की थी.

बहरहाल, ताजी खबर यह आ रही है कि गिनी और कपिल की सगाई टूटी नहीं है. एक मीडिया रिपोर्ट में कपिल के टीम मेंबर दिनेश कुमार के हवाले से कहा गया है कि कपिल और गिनी के बीच सब कुछ ठीक है.

दिनेश ने कहा है, ऐसा कुछ नहीं है. कपिल और गिनी साथ हैं. मैं कपिल को अपने कॉलेज के दिनों से जानता हूं. वह मेरा भाई है. अगर ऐसा कुछ हुआ होता, तो उसने मुझे जरूर बताया होता. उनकी फिल्म आनेवाली है, इसलिए लोग ऐसी अफवाहें फैला रहे हैं. बताया जाता है कि यह एक पीआर एक्टिविटी भी हो सकती है. पीआर एक्टिविटी यह दिखाने के लिए की जा रही है कि कपिल फिर से सिंगल हो गये हैं.

हालांकि बीच में कपिल की को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती और क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस से रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आयी, लेकिन इसने कभी कपिल और गिनी के रिश्ते को प्रभावित नहीं किया.

कपिल की मां जनक रानी की मानें, तो वह अपनी बहू को जल्द घर लाना चाहती हैं. वह अपने नाती-पोतों को खिलाना चाहती हैं. लेकिन कपिल के बिजी शेड्यूल के चलते वह ऐसा नहीं कर पा रही हैं. वैसे एक एपिसोड के दौरान बाबा रामदेव भी कपिल को शादी करने की सलाह दे चुके हैं.

वैसे, जिन गिनी चतरथ के बारे में हम आपसे इतनी बातें कर रहे हैं, जरा उनके बारे में भी जान लेते हैं –

  • गिनी का असली नाम भवनीत चतरथ है और वह जालंधर की रहने वाली हैं.
  • गिनी ने गुरु नानक देव कॉलेज, जालंधर से पढ़ाई की है. बताया जाता है कि कपिल और गिनी एक दूसरे को कॉलेज के समय से जानते हैं. कपिल और गिनी दोनों को स्टैंड-अप कॉमेडी का शौक है.
  • ऐसा कहा जाता है कि कपिल कॉलेज के दिनों में गिनी के लिए कॉलेज फेस्ट के शो अरेंज करने में मदद करते थे.
  • कपिल और गिनी ने साथ में शो ‘हंस बलिए’ किया था. शो के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था.
  • यह जोड़ी लगभग 10 साल से एक-दूसरे के सुख-दुख में साथ है. कपिल शर्मा ने गिनी को बहुत से ड्रामा शोज में डायरेक्ट भी किया है.
  • बताया जाता है कि गिनी को बॉलीवुड और टीवी से कुछ ऑफर भी आये, लेकिन उन्होंने शो-बिज से मुंह मोड़ लिया. फिलहाल गिनी अपने पापा का बिजनेस संभालनेमें हाथ बंटा रही हैं.
  • मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल से शादी करने के बाद गिनी की योजना मुंबई शिफ्ट होकर कपिल के प्रोडक्शन हाउस से जुड़ने की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें