33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

VIDEO : सपना चौधरी का जलवा अब दिखेगा भोजपुरी फिल्मों में, इस गाने से हुई थी फेमस

हरियाणा की लोकप्रिय डांसर-सिंगर सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. सपना ने कहा है कि भोजपुरी फिल्मों में काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. इस बारे में कुछ प्रोडक्शन हाउसेज से बातचीत चल रही है. बताते चलें कि सपना एक हिंदी फिल्म में आइटम सॉन्ग भी कर रही हैं. […]

हरियाणा की लोकप्रिय डांसर-सिंगर सपना चौधरी जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. सपना ने कहा है कि भोजपुरी फिल्मों में काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं. इस बारे में कुछ प्रोडक्शन हाउसेज से बातचीत चल रही है. बताते चलें कि सपना एक हिंदी फिल्म में आइटम सॉन्ग भी कर रही हैं.

पिछले दिनों सनी कपूर की हिंदी फिल्म ‘एक्शन क्वीन मधुबाला’ में सपना ने एक आइटम सॉन्ग शूट किया. इस गाने की शूटिंग पिछले दिनों मुंबई के एक स्टूडियो में की गयी है.

मीडिया से बातचीत के दौरान सपना ने कहा की वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. स्टेज पर डांस करना और फिल्म में आइटम सांग करने में काफी अंतर है. फिल्म में भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत लीड रोल में हैं.

हिंदी फिल्म ‘एक्शन क्वीन मधुबाला’ के डायरेक्टर सनी कपूर, प्रोड्यूसर करणपाल सिंह, कोरियोग्राफर एफए खान और संगीतकार धीरज सेन हैं. सपना गाने में राजू श्रेष्ठा के साथ डांस कर रही हैं.

यह गाना मुंबई के एक स्टूडियो में शूट किया गया. क्रू के सदस्यों के मुताबिक, स्टेज पर लाइव परफॉर्म करनेवाली सपना के लिए शूटिंग का यह पहला अनुभव था, ऐसे में कई बार शूटिंग के दौरान उन्हें रीटेक भी करना पड़ा.

पहले ही गाने ने बनाया सुपरस्टार

25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में जन्मी सपना की शुरुआती शिक्षा रोहतक से ही पायी. पिता रोहतक में ही एक निजी कंपनी में काम करते थे. 12 साल की उम्र में पिता को खोने के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गयी. उन्होंने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को सहारा दिया. सपना के पहले गाने ने ही उन्हें सुपरस्टार बना दिया था. गाने के बोल थे ‘सॉलिड बॉडी’. एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में घर-घर लोकप्रिय हो गयीं.

यहां देखें वीडियो-

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें