1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up vidhan sabha chunav 2022 keshav prasad maurya targeted priyanka gandhi said there will be no revival of congress acy

UP Election 2022: प्रियंका गांधी चाहे जितना जोर लगा लें, कांग्रेस का पुनर्रुद्धार नहीं होगा- केशव प्रसाद मौर्य

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रियंका गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस की नेता हैं. वह चाहे जितना जोर लगा लें, कांग्रेस का पुनर्रुद्धार नहीं होगा.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य
फाइल फोटो

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी प्रेस कॉन्फ्रेंस की नेता हैं. जमीन पर कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं है. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रियंका गांधी चाहे जितना जोर लगा लें, कांग्रेस का पुनर्रुद्धार नहीं होना है.

कांग्रेस का ग्राफ लगातार नीचे जा रहा है

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 2017 में कांग्रेस के 7 विधायक थे. उनके दो सांसद हुआ करते थे और 2019 में केवल एक सीट पर ही सांसद हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ शिगूफेबाजी कर रही है. उसका ग्राफ लगातार नीचे जा रहा है.

दरअसल, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने राजधानी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट देने की घोषणा की. प्रियंका के इस एलान पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया.

कांग्रेस के पास फोटोछाप और ट्विटरछाप नेता

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस चाहे कितनी भी महिलाओं को सीट दे दे, इससे कुछ फर्क नहीं पड़ता है. उसको सीटें तो जीतनी नहीं है. कांग्रेस के पास फोटोछाप और ट्विटरछाप नेता हैं, जिनका कोई जनाधार नहीं है.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 403 विधानसभा सीटें हैं, जिनमें ज्यादातर पर कांग्रेस कहीं नहीं है. इसलिए प्रियंका गांधी मीडिया और ट्विटर पर चमकने के लिए यह सारे हथकंडे अपना रही हैं. इससे चुनाव पर कोई प्रभाव पड़ने वाला नहीं है.

एक न एक दिन चुनाव लड़ना ही है

बता दें, प्रियंका गांधी से जब चुनाव लड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, एक दिन आपको चुनाव लड़ना है. हालांकि अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है. फिलहाल कोई जवाब नहीं है, बाद में देखेंगे.

Posted By; Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें