1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. up assembly elections 2022 bjp targeted akhilesh yadav samajwadi party mukhtar ansari sibgatullah ansari uttar pradesh news acy

UP Elections 2022: 'सत्ता पाने के लिए कुछ भी करेगा' की तर्ज पर चल रहे अखिलेश यादव, BJP ने सपा पर साधा निशाना

बीजेपी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है. बीजेपी का कहना है कि अखिलेश 'सत्ता पाने के लिए कुछ भी करेगा' की तर्ज पर चल रहे हैं. उनकी गुंडों से गलबहियां एक बार फिर भारी पड़ने वाली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
UP Former Chief Minister Akhilesh Yadav
UP Former Chief Minister Akhilesh Yadav
FILE PIC

UP Assembly Elections 2022: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya janta Party) ने बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) के नेता व पूर्व विधायक सिबगतउल्ला अंसारी (Sibgatullah Ansari) के समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) में शामिल होने पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा है. बीजेपी ने कहा कि 'सत्ता पाने के लिए कुछ भी करेगा' की तर्ज पर अखिलेश चल रहे हैं.

कौन से समाजवाद की बात कर रहे अखिलेश यादव

यूपी बीजेपी (UP BJP) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा गया कि सत्ता पाने के लिए कुछ भी करेगा की तर्ज पर अखिलेश यादव चल रहे रहे हैं. वे माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार को सपा में शामिल कर आखिर कौन से समाजवाद की बात कर रहे हैं. जनता सब देख रही है. गुंडों से गलबहियां एक बार फिर भारी पड़ने वाली है. इसी ट्वीट के साथ बीजेपी ने एक वीडियो भी साझा किया है, जिससे बाहुबली मुख्तार अंसारी को समाजवादी पार्टी की सरकार में संरक्षण मिलने के आरोप लगाए गए हैं.

शनिवार को सपा में शामिल हुए सिबगतउल्ला

बता दें, शनिवार को गाजीपुर जिले की मोहम्‍मदाबाद विधानसभा सीट से दो बार विधायक रह चुके सिबगतउल्ला अंसारी बसपा छोड़कर सपा में शामिल हुए. उन्हें सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि उनके आने से सपा की ताकत और बढ़ेगी. इससे यह संदेश जाएगा कि आने वाले समय में प्रदेश में सपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी.

सपा का असली चेहरा आया सामने

सिबगतउल्ला, माफिया और विधायक मुख्तार अंसारी के भाई हैं. उनके सपा में शामिल होने पर बीजेपी ने ट्वीट किया था 'यही है सपा का असली चेहरा. किसी तरह सत्ता हाथ में आ जाए भले ही माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार से हाथ मिलाना पड़े, लेकिन उन्हें ये भूलना नहीं चाहिए कि उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन हैं.

2007 में सपा से बने विधायक

सिबगतउल्ला अंसारी 2007 में सपा के टिकट पर गाजीपुर जिले की मोहम्‍मदाबाद विधानसभा सीट से चुनाव जीते थे. 2012 में वे कौमी एकता दल के टिकट पर चुनाव लड़े, लेकिन हार गए. इसके बाद 2017 में उन्होंने बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ा, लेकिन फिर से उन्हे हार का सामना करना पड़ा.

Posted by : Achyut Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें