1. home Hindi News
  2. election
  3. up assembly elections
  4. samajwadi party gave ticket to rk sharma from amla seat aap nominated ram singh in bareilly slt

Bareilly News: SP ने आंवला सीट से आरके शर्मा को दिया टिकट, आप ने राम सिंह को उतारकर दी कांटे की टक्कर

समाजवादी पार्टी ने आंवला विधानसभा से आरके शर्मा को अपने प्रत्याशी के रुप में उतारा है. वहीं आम आदमी पार्टी ने इस सीट से राम सिंह को टिकट दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
SP ने आंवला सीट से आरके शर्मा को दिया टिकट
SP ने आंवला सीट से आरके शर्मा को दिया टिकट
Prabhat Khabar

Bareilly News : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने आखिरकार आंवला विधानसभा से अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है. पार्टी ने इस सीट से आरके शर्मा (RK Sharma) को सिंबल दिया है. अब वह जल्द ही नामांकन कराएंगे. आरके शर्मा बदायूं की बिसौली विधानसभा से भाजपा के विधायक थे. उन्होंने भाजपा को छोड़कर सपा ज्वाइन की थी.

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने भी शुक्रवार दोपहर बरेली की आंवला विधानसभा सीट से राम सिंह को प्रत्याशी बनाया है, जबकि बहेड़ी में मुहम्मद आशिफ को, भोजीपुरा में महेंद्र पाल सिंह राना को टिकट मिला है. शहर की कैंट विधानसभा सीट से शिवरी नागवंशी को टिकट मिला है.

इन सभी का टिकट घोषित होने के बाद समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गयी है. सपा के आंवला प्रत्याशी आरके शर्मा को लेकर काफी चर्चा थी. उन्हें बिथरी चैनपुर विधानसभा से टिकट देने की भी अफवाह उड़ रही थी, लेकिन उन्हें टिकट के साथ ही सिंबल भी दे दिया गया है. सपा बहेड़ी में पूर्व मंत्री अताउर्रहमान, नवाबगंज से पूर्व मंत्री भगवत शरण गंगवार और शहर विधानसभा से राजेश अग्रवाल को सिंबल पहले ही मिल चुका है. जल्द ही बाकी विधानसभा के दावेदारों को भी सिंबल मिलने की उम्मीद है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें