17.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: राजस्थान, MP व छत्तीसगढ़ में BJP की जीत पर विजय जुलूस, मोदी की गारंटी पर क्या बोले अर्जुन मुंडा?

चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तीन राज्यों में बहुमत से जीत हासिल करने के बाद सरायकेला में नगर अध्यक्ष बद्री दरोगा के नेतृत्व में विजय जुलूस निकाला गया.

खरसावां: तीन राज्यों (राजस्थान, मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़) के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत पर जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चार राज्यों में से तीन राज्यों में भाजपा की जीत से यह स्पष्ट है कि लोगों ने कांग्रेस को रिजेक्ट कर दिया है. लोगों को मोदी जी की गारंटी पर विश्वास है और लोग समझ चुके हैं कांग्रेस झूठे वादे करती है. पीएम मोदी के विकास और गरीब कल्याण में विश्वास रखते हैं. कांग्रेस की गारंटियां फेल हो गईं. जनता ने भाजपा पर अपना विश्वास जताया है.

तीन राज्यों में जीत पर भाजपाइयों ने मनाया जश्न

तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में बीजेपी का जीत पर खरसावां में पार्टी नेताओं ने जश्न मनाया. पूर्व विधायक मंगल सिंह सोय के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने खरसावां के चांदनी चौक में पार्टी का झंडा लहराते हुए जीत की खुशी मनायी. इस दौरान जम कर आतिशबाजी की गयी. साथ ही लोगों में लड्डू का भी वितरण किया गया. इस दौरान मंगल सोय ने कहा कि जनता ने कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों को नकारने का काम किया. पांच राज्यों का विस चुनाव एक ट्रेलर था. असल फिल्म अगले वर्ष होने वाले लोस चुनाव में दिखाई देगी. उन्होंने कहा कि विस चुनावों की तरह लोस चुनाव में भी कांग्रेस का सुपड़ा साफ होगा. फिर एक बार पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी. झारखंड की जनता भी विस चुनाव में कांग्रेस-झामुमो की सरकार को उखाड़ फेंकेंगी. मंगल सोय ने कहा कि देश की जनता ने विकास को चुना. इस दौरान मुख्य रुप से पूर्व जिलाध्यक्ष रामानाथ महतो, लाल सिंह सोय, अमित केशरी, दुलाल स्वांसी, मंगल सिंह मुंडा, ज्ञानी साहू, भीम चौधरी, कांडे सुंबरुई, विश्वजीत प्रधान, मो इमरान, विवेका प्रधान, रोहित मुंडा आदि उपस्थित थे.

Also Read: तीन राज्यों में बीजेपी की जीत पर झारखंड में जश्न, भाजपाइयों ने मनायी होली-दिवाली, बताया 2024 का ट्रेलर

तीन राज्यों के चुनाव में मिली जीत पर निकला गया विजय जुलूस

चार राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी की तीन राज्यों में बहुमत से जीत हासिल करने के बाद सरायकेला में नगर अध्यक्ष बद्री दरोगा के नेतृत्व में विजय जुलूस निकाला गया. जुलूस में भाजपा नेता गणेश महाली, नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष मनोज चौधरी एवं जिला उपाध्यक्ष राजा सिंहदेव शामिल हुए. रैली सरायकेला नगर के सभी चौक चौराहों का भ्रमण किया.भाजपा नेता गणेश महाली ने कहा की तीन राज्यों में भाजपा को बहुमत से भी अधिक सीट मिलना या साबित करता है की देश की जनता कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को नकार चुकी हैं.जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास किया है.देश की जनता जानती है कि भाजपा ही देश को विकास की राहों पर अग्रसर करेगी.मनोज चौधरी ने कहा की यह जीत जनता के विश्वास की जीत है.मौके पर राजकुमार सिंह,सुमित चौधरी,गणेश मोहंती,दुखुराम साहू,बीजू दत्त,परशुराम कवि,चिरंजीव महापात्र, तुषारकांत दुबे,रीता दुबे,अविनाश कवि,कृष्ण राणा,देवराज शरंगी, मलय आचार्य,अविनाश मोहंती,मंटू आचार्य एवं रवि सतपति सहित दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

Also Read: झारखंड: गैंगस्टर अमन सिंह की धनबाद जेल में हत्या, नीरज सिंह हत्याकांड में था बंद, सुरक्षा पर उठ रहे सवाल

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें