29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Swiggy ने ट्रेन के बाद पानी में भी शुरू की फूड डिलीवरी सर्विस, यहां मिलेगी स्पेशल व्यवस्था

Swiggy: ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी स्विगी के द्वारा कश्मीर घूमने जाने वाले लोगों को बड़ा तोहफा दिया गया है. कंपनी के द्वारा आइकॉनिक डल लेक पर हाउसबोट्स में रहने वाले यात्रियों को सर्विस देने के लिए कंपनी के द्वारा सर्विस का विस्तार किया गया है. इससे पहले कंपनी के द्वारा देश चार रेलवे स्टेशनों पर सेवा की शुरुआत की गयी थी.

Swiggy: ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी ने हाल में ही ट्रेन में खाना पहुंचने का काम शुरु किया था. अब कंपनी एक कदम और आगे बढ़ गयी है. कंपनी ने अब पानी में भी फूड डिलिवरी का काम शुरू कर दिया है. जी हां, स्विगी के द्वारा अब जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर से की है. स्विगी के द्वारा दी गयी जानकारी में बताया गया है कि कंपनी के द्वारा आइकॉनिक डल लेक पर हाउसबोट्स में रहने वाले यात्रियों को सर्विस देने के लिए कंपनी के द्वारा सर्विस का विस्तार किया गया है. हाउसबोट्स में खाना पहुंचाने के लिए कंपनी के डिलिवरी ब्याय शिकारा का इस्तेमाल करेंगे. इससे कश्मीर आने वाले पर्यटकों को बेहतर सुविधा मिल सकेगी.

स्विगी ने शिकारा संचालकों से किया समझौता

स्विगी ने हाउसबोट्स में खाना पहुंचाने के लिए शिकारा संचालकों के साथ में समझौता किया है. कंपनी के द्वारा दी गयी जानकारी में बताया गया है कि शिकारा ऑपरेटरों को एक्सटेंडेड डिलीवरी टाइम के लिए मुआवजा भी दिया जाता है. स्विगी फूड के नेशनल हेड ऑफ बिजनेस सिद्धार्थ भाकू ने कहा कि ग्राहक के लोकेशन की परवाह किये बिना सर्विस देने के मिशन का एक प्रमाण स्विगी हाउसबोट डिलीवरी है. उन्होंने बताया कि साल 2022 में श्रीनगर में स्विगी ने अपना ऑपरेशन शुरू किया था. कश्मीर में अभी 300 से ज्यादा रेस्टोरेंट्स शामिल हैं.

Also Read: दो रुपये वाले स्टॉक ने निवेशकों को बनाया मालामाल, सालभर में 481% उछला भाव

ट्रेन में भी खाना पहुंचा रही है स्विगी

देश के चार शहर- बेंगलुरु, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम और विजयवाड़ा में ग्राहकों को ट्रेन में ग्राहकों को खाना पहुंचाने के लिए इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) के साथ समझौता किया है. बताया जा रहा है कि इस साल कंपनी का 59 और रेलवे स्टेशनों पर फूड डिलीवरी शुरू करने का प्लान है. बता दें कि ये दूसरी बार है जब इंडियन रेलवे ने ग्राहकों को सर्विस देने के लिए फूड डिलीवरी सर्विस कंपनी के साथ पार्टनरशिप की थी. इससे पहले पिछले साल कंपनी ने नई दिल्ली, प्रयागराज, कानपुर, लखनऊ और वाराणसी स्टेशनों पर प्री-ऑर्डर फूड के लिए जोमैटो के साथ समझौता किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें