25.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब ”स्वामी” के निशाने पर ”अरविंद सुब्रमण्यन”, कहा- 27 लोगों को निपटाना है

नयी दिल्ली : आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन का विरोध कर चुके भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने अब मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन पर निशाना साधा है. स्वामी ने अरविंद सुब्रमण्यन पर भारत के खिलाफ कार्रवाई करने का आरोप लगाया है और उन्हें बर्खास्त करने की मांग की. स्वामी ने कहा […]

नयी दिल्ली : आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन का विरोध कर चुके भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने अब मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन पर निशाना साधा है. स्वामी ने अरविंद सुब्रमण्यन पर भारत के खिलाफ कार्रवाई करने का आरोप लगाया है और उन्हें बर्खास्त करने की मांग की. स्वामी ने कहा है कि अरविंद वही शख्स हैं जिन्होंने मार्च 2013 में अमेरिका को विश्व व्यापार संगठन में अमेरिकी फार्मास्युटिकल्स के हितों का बचाव करते हुए भारत के खिलाफ कार्रवाई करने की सलाह दी थी.

स्वामी इतने में ही नहीं रुके उन्होंने यह भी दावा किया है कि अरविंद सुब्रमण्यन ने जीएसटी में कांग्रेस से सुझावों को मानने की सलाह दी थी. सुब्रमण्यन स्वामी का कहना है कि अरविंद सरकार के विरोधी काम में लिप्त हैं अत: उन्हें फौरन उनके पद से हटा देने चाहिए. इस संबंध में उन्होंने आज ट्विटर पर अरविंद सुब्रमण्यन पर हमला किया.

अपने ट्वीट के संबंध में उन्होंने कहा कि मैंने ट्विटर पर यही बताया है कि अरविंद अमेरिका में काम करता था. ग्रीन कार्ड तो नहीं है, सिटिजन है भी या नहीं पता नहीं. स्वामी ने कहा कि उसने लिखित में बयान दिया… जिसमे उसने कहा कि भारत अमेरिका के अनुकूल नहीं चल रहा है, उसको सबक सिखाने के लिए कुछ करना चहिए.

उन्होंने कहा कि मैंने 27 नामों की लिस्ट तैयार की है जिनको एक एक कर निपटाऊंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें