27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्पाइसजेट के संभावित निवेशकों ने सेबी से संपर्क साधा

नयी दिल्ली: स्पाइसजेट के स्वामित्व में आसन्न बदलाव का संकेत देते हुए कंपनी के सह-संस्थापक अजय सिंह और अमेरिका स्थित जेपी मार्गन सहित संभावित निवेशकों ने नकदी के संकट से जूझ रही विमानन कंपनी के लिए अपनी निवेश योजना पर बाजार नियामक सेबी से चर्चा शुरु की है. सूत्रों ने कहा कि निवेशकों ने मौजूदा […]

नयी दिल्ली: स्पाइसजेट के स्वामित्व में आसन्न बदलाव का संकेत देते हुए कंपनी के सह-संस्थापक अजय सिंह और अमेरिका स्थित जेपी मार्गन सहित संभावित निवेशकों ने नकदी के संकट से जूझ रही विमानन कंपनी के लिए अपनी निवेश योजना पर बाजार नियामक सेबी से चर्चा शुरु की है.

सूत्रों ने कहा कि निवेशकों ने मौजूदा प्रवर्तकों के अलावा अन्य इकाइयों द्वारा नए पूंजी निवेश के मामले में एक सूचीबद्ध कंपनी पर लागू विभिन्न नियमनों के संबंध में सेबी के साथ परामर्श शुरु किया है.उन्होंने कहा कि इसके अलावा, निवेशक खुली पेशकश और अधिग्रहण संहिता से जुडे नियमों के बारे में व एक सूचीबद्ध कंपनी में प्रवर्तक एवं सार्वजनिक शेयरधारकों के वर्गीकरण के बारे में नियामकीय दिशानिर्देश के बारे में भी जानकारी ले रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि पिछले साल एक अन्य भारतीय एयरलाइन जेट एयरवेज को यूएई स्थित एतिहाद को रणनीतिक साझीदार के तौर पर कंपनी में शामिल करने को लेकर नियामकीय बाधाओं का सामना करना पडा था. इसके मद्देनजर स्पाइसजेट के संभावित निवेशक फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें