28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लेनेदेन आसान बनाने के लिए Flipkart ने किया यूरोनेट से गंठबंधन

बेंगलूर : घरेलू इलेक्ट्रानिक-खुदरा कारोबार कंपनी फ्लिपकार्ट ने आज सुरक्षित इलेक्ट्रानिक लेन-देन प्रक्रिया और भुगतान समाधान प्रदाता यूरोनेट इंडिया के साथ रणनीतिक भागीदारी की घोषणा की है. जिससे कि देश भर में कंपनी के डिजिटल गिफ्ट कोड का वितरण किया जा सके. फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा कि ये डिजिटल कोड ई-वाणिज्य खरीद के […]

बेंगलूर : घरेलू इलेक्ट्रानिक-खुदरा कारोबार कंपनी फ्लिपकार्ट ने आज सुरक्षित इलेक्ट्रानिक लेन-देन प्रक्रिया और भुगतान समाधान प्रदाता यूरोनेट इंडिया के साथ रणनीतिक भागीदारी की घोषणा की है. जिससे कि देश भर में कंपनी के डिजिटल गिफ्ट कोड का वितरण किया जा सके.

फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा कि ये डिजिटल कोड ई-वाणिज्य खरीद के भुगतान का साधन हैं और यह भुगतान के अन्य पारंपरिक माध्यमों के सशक्त भुगतान विकल्प हैं. कंपनी ने कहा कि ग्राहक न सिर्फ ये कोड उपहार में दे सकेंगे बल्कि इनका उपयोग फ्लिपकार्ट डॉट कॉम के अपने उपयोग के लिए भी कर सकते हैं.

फ्लिपकार्ट ने कहा कि प्रमुख बैंकों के भारतीय उपभोक्ता उनके आनलाइन बैंकिंग पोर्टल और मोबाइल ऐप्लिकेशन का उपयोग डिजिटल कोड खरीदने के लिए कर सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें