38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब 600 रूपये में कर सकेंगे हवाई यात्रा, एयर एशिया का ऑफर

चंडीगढ: अब 600 रूपये में भी हवाई यात्रा की जा सकती है. एयर एशिया ने सस्‍ते किराये की दौड में सबसे आगे रहने की चाह में सबसे सस्‍ते दरों पर हवाई यात्रा की पेशकश की है. एयर एशिया ने बेंगलूरु, चेन्‍नई और कोच्चि मार्ग पर अपने किरायों में विशेष रियायत देने की घोषणा की है. […]

चंडीगढ: अब 600 रूपये में भी हवाई यात्रा की जा सकती है. एयर एशिया ने सस्‍ते किराये की दौड में सबसे आगे रहने की चाह में सबसे सस्‍ते दरों पर हवाई यात्रा की पेशकश की है. एयर एशिया ने बेंगलूरु, चेन्‍नई और कोच्चि मार्ग पर अपने किरायों में विशेष रियायत देने की घोषणा की है. इसके लिए बजट करियर ने अग्रीम टिकटों की बिक्री भी शुरू कर दी है.

बजट एयरलाइन एयरएशिया इंडिया ने बेंगलूर से चंडीगढ के लिए सीधी उडान सेवा 5 सितंबर से शुरु करने की भी घोषणा की है. कंपनी ने कहा कि कंपनी का लक्ष्य बाजार में मौजूदा दरों से 30 प्रतिशत सस्ते किराए की पेशकश करना है. एयरएशिया इंडिया के सीईओ मिट्टू चांडिल्य ने आज यहां संवाददाताओं को बताया, ”चंडीगढ उत्तर भारत में हमारा पहला गंतव्य है.

हमने इसे इसलिए चुना क्योंकि यह चंडीगढ के आसपास सभी हिल स्टेशनों के लिए एक गेटवे हो सकता है.” कंपनी चंडीगढ और बेंगलूर के बीच सीधी उडान सेवा की पेशकश 1,900 रुपये के न्यूनतम किराए में करेगी.उन्होंने कहा, ”हम प्रथम 20 टिकटों के लिए 1,900 रुपये प्रति टिकट के आधार से शुरुआत कर रहे हैं और फिर यह बढना शुरु होगा. हमारी हमेशा से ही किराए 30 प्रतिशत सस्ते रखने की इच्छा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें