27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Oyo होटल्स एंड होम्स ने देश के 500 से अधिक शहरों तक किया अपना विस्तार

नयी दिल्ली : सस्ते होटल कमरे उपलब्ध कराने वाली कंपनी ओयो होटल्स एंड होम्स ने अपना परिचालन विस्तार देश के 500 शहरों तक कर लिया है. कंपनी ने सोमवार को जानकारी दी कि उसने अपने परिचालन में दूसरे, तीसरे और चौथे श्रेणी के शहरों को जोड़ा है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि कंपनी […]

नयी दिल्ली : सस्ते होटल कमरे उपलब्ध कराने वाली कंपनी ओयो होटल्स एंड होम्स ने अपना परिचालन विस्तार देश के 500 शहरों तक कर लिया है. कंपनी ने सोमवार को जानकारी दी कि उसने अपने परिचालन में दूसरे, तीसरे और चौथे श्रेणी के शहरों को जोड़ा है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि कंपनी ने अपना परिचालन देश के 28 राज्यों और नौ केंद्र शासित प्रदेशों में 300 शहरों से बढ़ाकर 500 शहरों, 10,000 होटलों से बढ़ाकर 18,000 होटलों और 20,000 कमरों से बढ़ाकर 2,70,000 कमरों तक कर लिया है.

इसे भी देखें : …और अब रूम बुक कराने के साथ ही यात्रियों को होटल किराये में बीमा सुरक्षा देगी Oyo

कंपनी का दावा है कि उसने 9000 से अधिक प्रत्यक्ष और 1,00,000 से अधिक परोक्ष रूप से रोजगार के अवसर पैदा किये हैं. 2020 तक कंपनी का लक्ष्य इस संख्या को दोगुना करने का है. इस बारे में कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (भारत एवं दक्षिण एशिया) ने कहा कि भारत में हमारे लगातार प्रयास इस क्षेत्र के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं. यह बताते हैं कि हम यहां अंतरराष्ट्रीय महत्वाकांक्षाओं के अनुरूप प्रगति कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि ओयो होटल्स एंड होम्स में हम भारत और दक्षिणी एशिया में अपनी मौजूदगी को सशक्त बनाने के लिए प्रयासरत हैं. साथ ही, न केवल महानगरों में बल्कि दूसरे, तीसरे और चौथे स्तर के शहरों में हर स्तर पर आर्थिक अवसर उपलब्ध कराना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि कंपनी देश के कुल गैर-ब्रांडेड होटल और गेस्टहाउस क्षेत्र में पांच फीसदी से भी कम हिस्सा रखती है. ऐसे में, इस क्षेत्र में भविष्य में वृद्धि की अपार संभावनाएं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें