34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल ऑफर की 10 अक्टूबर से शुरुआत करेगी Amazon

नयी दिल्ली : त्योहारी सीजन की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में भारत के लोगों को रियायती दरों पर ऑनलाइन सामान बेचने वाली ई-कॉमर्स कंपनियों की ओर से दिये जाने वाले फेस्टिव ऑफर की हमेशा इंतजार करती है. देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने इस साल के त्योहारी सीजन में वह आगामी 10 अक्टूबर […]

नयी दिल्ली : त्योहारी सीजन की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में भारत के लोगों को रियायती दरों पर ऑनलाइन सामान बेचने वाली ई-कॉमर्स कंपनियों की ओर से दिये जाने वाले फेस्टिव ऑफर की हमेशा इंतजार करती है. देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने इस साल के त्योहारी सीजन में वह आगामी 10 अक्टूबर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की शुरुआत करेगी, जो 15 अक्टूबर तक जारी रहेगी.

हालांकि, अमेजन इंडिया का कहना है कि वह भारत में ग्राहक आधारित सेवाओं पर ध्यान देगी. फिलहाल, उनका ध्यान आगामी त्यौहारी मौसम पर है. कंपनी ने इस दिशा में आगे बढ़ते हुए गुरुवार को ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ की घोषणा की. उसका यह प्रमुख बिक्री कार्यक्रम 10 से 15 अक्टूबर के बीच होगा. अमेजन इंडिया के कैटेगरी प्रबंधन के उपाध्यक्ष मनीष तिवारी ने इस मौके पर को बताया कि यह अब तक की सबसे बड़ी त्योहारी बिक्री होगी. इस बार सैकड़ों श्रेणियों में 17 करोड़ से अधिक उत्पाद कंपनी के मंच पर बिक्री के दौरान उपलब्ध होंगे.

इसे भी पढ़ें : त्यौहारों के मौसम में अमेजन ने लगायी ऑफर्स की झड़ी, स्मार्टफोन में 40 प्रतिशत तक की छूट

तिवारी ने यहां इसकी घोषणा एक विशेष तरह के प्रदर्शन में की. उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक ग्राहकों को जोड़ने के लिए अमेजन ने अपनी सेवाएं अब हिंदी में भी उपलब्ध करायी हैं. दुनिया की प्रमुख ई-कॉमर्स कंपनी वालमार्ट के घरेलू ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी से बाजार में कड़ी प्रतिस्पर्धा के सवाल पर तिवारी ने कहा कि वे इस बारे में अभी बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हमारा ध्यान हमेशा से ग्राहक आधारित सेवाओं पर रहा है. इसलिए हम इस बारे में बहुत नहीं सोचते. फिलहाल, हमारा जोर त्योहारी मौसम पर है. हमें अच्छे कारोबार की उम्मीद है. अमेजन ने ‘इको डॉट’, ‘इको प्लस’ और ‘इको सब’ नाम से तीन नये इको उत्पाद पेश किये हैं. इनकी कीमत क्रमश: 4,999 रुपये, 14,999 रुपये और 12,999 रुपये है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें