22.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeऑटो'एक पंथ...दो काज', Hero के ऑटो रिक्शा के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री!

‘एक पंथ…दो काज’, Hero के ऑटो रिक्शा के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री!

सर्ज S32 EV का मॉड्यूलर डिज़ाइन इसके दो रूपों के बीच एक Quick and Smooth Transition की अनुमति देता है. एक साधारण तीन मिनट की परिवर्तन प्रक्रिया के साथ, उपयोगकर्ता यात्रियों या कार्गो को ले जाने के लिए एक विशाल और व्यावहारिक रिक्शा पर स्विच कर सकते हैं.

हीरो मोटोकॉर्प के स्वामित्व वाली सर्ज ने S32 EV का अनावरण किया है, जो एक तरह का इलेक्ट्रिक वाहन है जो तीन पहियों वाले रिक्शा से इलेक्ट्रिक स्कूटर में निर्बाध रूप से परिवर्तित हो जाता है. क्रिस्टोफर नोलन की डार्क नाइट ट्रायलॉजी से बैटमोबाइल की तरह कुछ, सर्ज S32 EV को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि इसे व्यावसायिक जरूरतों के लिए इलेक्ट्रिक रिक्शा के रूप में चलाया जा सकता है और शहर के यातायात में घूमने के लिए हाई-परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

Also Read: Hero Passion Electric इंडिया की सबसे फेवरेट बाइक अब इलेक्ट्रिक अवतार में! सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 150km

Surge S32 EV का मॉड्यूलर डिज़ाइन

सर्ज S32 EV का मॉड्यूलर डिज़ाइन इसके दो रूपों के बीच एक Quick and Smooth Transition की अनुमति देता है. एक साधारण तीन मिनट की परिवर्तन प्रक्रिया के साथ, उपयोगकर्ता यात्रियों या कार्गो को ले जाने के लिए एक विशाल और व्यावहारिक रिक्शा से व्यक्तिगत उपयोग के लिए एक स्लीक और स्टाइलिश इलेक्ट्रिक स्कूटर पर स्विच कर सकते हैं.

Also Read: Honda Activa Electric इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का बाप! जिसके लॉन्च होते ही सबकी बोलती हो जाएगी बंद

Surge S32 EV Features

विंडस्क्रीन, लाइटिंग और वैकल्पिक मौसम-सुरक्षात्मक नरम दरवाजे वाले केबिन में कॉम्पैक्ट स्कूटर को पूरी तरह से छुपाया जाता है. एलईडी हेडलाइट्स, इंडिकेटर्स और डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन से लैस, वि detachable स्कूटर मैनुअल इलेक्ट्रिक इंटरफेस के माध्यम से 3W के पावरट्रेन और बैटरी से जुड़ता है.

Also Read: Electric Scooter के बाजार में बिना शोर मचाए आगे निकल गई ये स्कूटी, OLA-Ather तक को नहीं हुई खबर!

Surge S32 EV Engine & Range

13.4bhp की मजबूत पावर आउटपुट का दावा करते हुए, तीन-पहिया कॉन्फ़िगरेशन 500 किलोग्राम तक का भारी भार ले जाने में सक्षम है, जो इसे विभिन्न व्यावसायिक अनुप्रयोगों के लिए आदर्श बनाता है. दूसरी ओर, दो-पहिया संस्करण 4bhp की तेज गति के साथ तेज गति प्रदान करता है, जो एक गतिशील और चुस्त सवारी अनुभव प्रदान करता है. यह तीन-पहिया वाहन के लिए 11 किलोवाट बैटरी और स्कूटर के लिए 3.5 किलोवाट बैटरी द्वारा संचालित है. तीन पहियों वाला वाहन 50 किमी/घंटा तक की गति तक पहुंच सकता है, जबकि स्कूटर 60 किमी/घंटा की गति से थोड़ा तेज जा सकता है.

Also Read: OLA Electric के सफलता की धमाकेदार कहानी! एक साल में 6 गुणा हुई आय

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें