29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jio Fiber यूजर्स को 1 साल का Amazon Prime सब्सक्रिप्शन मिलेगा FREE

Amazon Prime Video, Reliance, Jio Offer, Gulabo sitabo, jio, jio fiber, amazon prime video jio offer : रिलायंस जियो ने अपने सभी जियो फाइबर ग्राहकों को एक साल के लिए मुफ्त में अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन देने का ऐलान किया है. इसके लिए ग्राहकों से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा. जियो फाइबर के गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम और टाइटेनियम प्लान के ग्राहकों को अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा. अमेजन प्राइम वीडियो ने भी ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की है.

Jio Fiber Amazon Prime Video Offer: रिलायंस जियो ने अपने सभी जियो फाइबर ग्राहकों को एक साल के लिए मुफ्त में अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन देने का ऐलान किया है. इसके लिए ग्राहकों से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा. जियो फाइबर के गोल्ड, डायमंड, प्लेटिनम और टाइटेनियम प्लान के ग्राहकों को अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा. अमेजन प्राइम वीडियो ने भी ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की है.

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. इसके बाद कई अन्य फिल्में भी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए कतार में हैं. ऐसे में यह जियो यूजर्स के लिए फायदे का सौदा है.

इसके साथ ही यह भी बता दें कि अमेजन प्राइम वीडियो (हिंदी, अंग्रेजी, मराठी, तमिल, मलयालम, गुजराती, तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी और बंगाली) के उपभोक्ताओं को अमेजन उत्पादों पर डिलीवरी चार्ज नहीं लगता और इसकी डिलीवरी भी तेज होती है.

Also Read: JIO के इन प्लान्स में मिल रहा Disney Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन

जियो के मुताबिक, सिल्वर और ब्रॉन्ज प्लान वाले ग्राहक इस रोमांचक ऑफर का लाभ उठाने के लिए JioFiber Gold या उससे ऊपर के प्लान को रिचार्ज और अपग्रेड कर सकते हैं. इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए MyJio ऐप या Jio.com पर जायें और अपने JioFiber खाते में लॉग इन करें. इसके बाद अमेजन प्राइम अकाउंट में 1 साल के अमेजन प्राइम मेंबरशिप बैनर और साइन-इन पर क्लिक करना है.

बताते चलें दें कि रिलायंस जियो ने हाल ही में Disney + Hotstar के साथ मिलकर जियो प्रीपेड यूजर्स के लिए 1 साल के Disney + Hotstar VIP कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन का ऐलान किया था. इसके लिए यूजर को कोई अतिरिक्त पैसा नहीं देना होगा. यह फायदा नये और पुराने सभी जियो यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा. जियो ने कंपनी के 401 रुपये वाले मंथली, 2599 रुपये वाले सालाना प्रीपेड पैक और 612 रुपये से लेकर 1208 रुपये तक के डेटा ऐड ऑन वाउचर्स पर 1 साल के Disney + Hotstar VIP कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन की पेशकश की है.

Also Read: 401 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में जियो ज्यादा फायदेमंद या एयरटेल?

Posted By – Rajeev Kumar

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें