16.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeऑटोFlipkart ने मिलाया Pocket FM से हाथ, पेश करेगी AudioBooks

Flipkart ने मिलाया Pocket FM से हाथ, पेश करेगी AudioBooks

फ्लिपकार्ट अपने 40 करोड़ से अधिक ग्राहकों को पॉकेट एफएम के जरिये विशिष्ट एवं अधिकृत ऑडियोबुक मुहैया कराएगी. एक अनुमान के मुताबिक, भारत में लगभग 2.5 करोड़ लोग ऑडियोबुक्स सुनते हैं. इस साझेदारी से लेखकों को ऑडियोबुक की सहायता से अपने मंच पर अपने काम का प्रचार-प्रसार करने में मदद मिलेगी.

Flipkart Pocket FM AudioBooks: फ्लिपकार्ट ने पॉकेट एफएम के साथ साझेदारी की, ऑडियोबुक की करेगी पेशकश. ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने ऑनलाइन ऑडियो मंच पॉकेट एफएम के साथ साझेदारी कर ऑडियोबुक श्रेणी में कदम रखा है.

मंगलवार को कंपनी की तरफ से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया कि इस साझेदारी के तहत फ्लिपकार्ट अपने 40 करोड़ से अधिक ग्राहकों को पॉकेट एफएम के जरिये विशिष्ट एवं अधिकृत ऑडियोबुक मुहैया कराएगी.

Also Read: Apple iPhone 13 घर मंगवाएं 3 हजार रुपये महीने के खर्च पर, यहां मिलेगी बेस्ट डील

एक अनुमान के मुताबिक, भारत में लगभग 2.5 करोड़ लोग ऑडियोबुक्स सुनते हैं. फ्लिपकार्ट में दैनिक उपभोग के सामान (एफएमसीजी), घरेलू एवं सामान्य व्यापार की कारोबार प्रमुख कंचन मिश्रा ने कहा कि महामारी के दौरान ऑडियोबुक को प्रमुखता मिली है.

इस साझेदारी से लेखकों को ऑडियोबुक की सहायता से अपने मंच पर अपने काम का प्रचार-प्रसार करने में मदद मिलेगी. पॉकेट एफएम ने आधिकारिक तौर पर मार्च 2022 में अपना ऑडियोबुक मंच शुरू किया था. विज्ञप्ति के मुताबिक, पॉकेट एफएम हर महीने 1.20 लाख से अधिक ऑडियोबुक बेचती है.

Also Read: Flipkart की क्रेडिट फैसिलिटी Pay Later को हाथोंहाथ ले रहे लोग, 7 माह में ग्राहकों की संख्या 60 लाख के पार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें