1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. flipkart pay later customers number crosses 60 lakhs in seven months rjv

Flipkart की क्रेडिट फैसिलिटी Pay Later को हाथोंहाथ ले रहे लोग, 7 माह में ग्राहकों की संख्या 60 लाख के पार

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की 'फ्लिपकार्ट पे लेटर' क्रेडिट सुविधा को ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और सात महीने के अंदर इसके उपयोगकर्ताओं की संख्या 60 लाख से अधिक हो गई है.

By Agency
Updated Date
Flipkart Pay Later Service
Flipkart Pay Later Service
flikart

Flipkart Pay Later: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की 'फ्लिपकार्ट पे लेटर' क्रेडिट सुविधा को ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और सात महीने के अंदर इसके उपयोगकर्ताओं की संख्या 60 लाख से अधिक हो गई है. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, 'फ्लिपकार्ट पे लेटर' अपने ग्राहकों को सामर्थ्य के साथ-साथ खरीदारी का सुविधाजनक अनुभव देता है, जिससे हर महीने कई नये ग्राहक जुड़ रहे हैं.

फ्लिपकार्ट की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, फ्लिपकार्ट पे लेटर की स्वीकार्यता सात माह में तेजी से बढ़ी है और इससे जुड़ने वालों ग्राहकों की संख्या 60 लाख के आंकड़े को पार कर गई है. हाल ही में अपनी पेशकश का विस्तार करने के बाद, कंपनी 'फ्लिपकार्ट पे लेटर' के तहत ग्राहकों को 'क्रेडिट प्रोफाइल' के आधार पर एक लाख रुपये तक के 'क्रेडिट' की सुविधा दी जाती है. यानी ग्राहक सामान खरीद सकते हैं और भुगतान बाद में कर सकते हैं. बयान में कहा गया है, ग्राहक 30 दिन में कितनी भी बार खरीदारी कर सकते हैं और मासिक किस्त (ईएमआई) के जरिये से कुल बिल राशि का भुगतान कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें