33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Elon Musk की EV कंपनी Tesla करेगी 10% कर्मचारियों की छंटनी, ये है वजह

एलन मस्क की कंपनी टेस्ला अपने करीब 10% कर्मचारियों की छंटनी कर सकती है. मस्क ने वैश्विक अर्थव्यवस्था को लेकर चिंता जाहिर की है.

Elon Musk Tesla Staff Lay Off: टेस्ला (Tesla) अपने 10 प्रतिशत कर्मचारियों की छुट्टी कर सकती है. कंपनी के सीईओ (Tesla CEO) और दुनिया के सबसे अमीर शख्स (World’s Richest Person) एलन मस्क (Elon Musk) ने इसकी जानकारी दी है.

रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, मस्क ने अपनी कंपनी के कर्मचारियों को भेजे एक ई-मेल (Elon Musk email) में कहा कि वह वैश्विक अर्थव्यवस्था (Global Economy Today) की स्थिति को लेकर अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं और टेस्ला को लगभग 10% स्टाफ कम करने की जरूरत है. साथ ही, उन्होंने इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) बनानेवाली इस कंपनी में वैश्विक तौर पर नियो नियुक्तियों पर रोक लगा दी है.

Also Read: Tesla की कार भारत कब आयेगी? Elon Musk ने दिया दो टूक जवाब
कर्मचारियों को भेजे ई-मेल में कही यह बात

एलन मस्क ने अपनी कंपनी टेस्ला के कर्मचारियों को भेजे एक ई-मेल संदेश में कहा कि मौजूदा समय में वैश्विक अर्थव्यवस्था जिन स्थितियों से गुजर रही है, उसे लेकर वह अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं और ऐसे हाल में टेस्ला को लगभग 10% स्टाफ कम करने की जरूरत है. बता दें कि एलन मस्क ने हाल ही में कंपनी के कर्मचारियों से कहा था कि वे ऑफिस आयें या कंपनी छोड़ दें. मंगलवार रात को कर्मचारियों को भेजे ईमेल में उन्होंने कहा था कि टेस्ला में हर किसी को हफ्ते में कम से कम 40 घंटे ऑफिस में गुजारने की जरूरत है. अगर आप नहीं आते हैं तो यह मान लिया जाएगा कि आपने नौकरी छोड़ दी है. हालांकि, टेस्ला की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक जवाब नहीं आया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें