34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ शानदार डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज आकाश दीप इन कारों के हैं शौकीन!

Cricketer Akash Deep: रांची टेस्ट के पहले दिन डेब्यू करते हुए बंगाल के तेज़ गेंदबाज़ आकाश दीप ने तीन विकेट लिए. जिसके कारण इंग्लैंड की टीम लंच तक मुश्किल में लग रही थी.आकाश के लिए यह सफ़र कतई भी आसान नहीं था. बिहार के सासाराम ज़िले के एक छोटे से गांव बड्डी से आने वाले आकाश ने बहुत ही देर से प्रोफ़ेशनल क्रिकेट खेलना शुरू किया और उन्हें इसके लिए अपना परिवार और राज्य छोड़कर बंगाल जाना पड़ा. 2019 में प्रथम श्रेणी डेब्यू करने वाले आकाश को टेस्ट क्रिकेटर बनने के लिए पांच साल लग गए.

Cricketer Akash Deep: India Vs England के बीच खेले जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच आज रांची में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर इंग्लैंड पहले बल्लेबाजी कर रहा है. चौथे टेस्ट मैच में आकाश दीप ने डेब्यू किया. इस गेंदबाज ने अपने पहले इंटरनेशनल मैच की पहली पारी में ही 3 विकेट झटक लिए हैं. इन्होंने इंग्लैंड के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया. अपनी धारदार गेंदबाजी से बेन डकेट, ओली पॉप और जैक क्रॉली को पवेलियन भेजा.

आकाश दीप भारत के एक पेशेवर क्रिकेटर हैं जो दाएं हाथ के मध्यम-तेज गेंदबाज के रूप में खेलते हैं. उनका जन्म दिसंबर 1996 को डेहरी, बिहार, भारत में हुआ था. आकाश ने अपने घरेलू क्रिकेट करियर की शुरुआत 2019 में की थी और बाद में, उन्हें 2021 में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा चुना गया था. अपने असाधारण कौशल के साथ, वह टीम के लिए एक मूल्यवान संपत्ति बन गए हैं.

आकाश दीप कारों के शौकीन हैं और उनके पास कुछ शानदार कारें हैं. उन्होंने हाल ही में रु. की कीमत वाली बिल्कुल नई BMW X3 खरीदी है. 60 लाख. उनके पास एक टोयोटा फॉर्च्यूनर भी है जिसकी कीमत रु. 35 लाख.

BMW X3

2018 Bmw X3 In Depth Model Review Car And Driver Photo 704240 S Original
इंग्लैंड के खिलाफ शानदार डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज आकाश दीप इन कारों के हैं शौकीन! 3

MW X3 एक छोटी लक्जरी SUV है जिसे 2003 से बनाया जा रहा है. यह BMW X5 का छोटा भाई है और इसे ऑफ-रोड क्षमता और ऑन-रोड आराम के मिश्रण के रूप में डिज़ाइन किया गया है. X3 चार-पहिया ड्राइव के साथ मानक आता है और इसे विभिन्न प्रकार के इंजनों के साथ पेश किया जाता है, जिसमें चार-सिलेंडर, छह-सिलेंडर और आठ-सिलेंडर विकल्प शामिल हैं. X3 को इसकी स्टाइलिश उपस्थिति, शक्तिशाली इंजनों और आरामदायक इंटीरियर के लिए सराहा गया है. इसे कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमें मोटर ट्रेंड का 2023 का “सर्वश्रेष्ठ लक्जरी कॉम्पैक्ट एसयूवी” पुरस्कार और एडमंड्स का 2023 का “सर्वश्रेष्ठ लक्जरी एसयूवी” पुरस्कार शामिल है.

Toyota Fortuner

टोयोटा फॉर्च्यूनर, 2004 से निर्मित, मध्यम आकार की एसयूवी श्रेणी में एक स्थापित नाम है. यह अपनी ऑफ-रोड क्षमता, आरामदायक इंटीरियर और विश्वसनीय इंजन के लिए जाना जाता है, जिसके कारण यह टोयोटा की सबसे लोकप्रिय एसयूवी में से एक बन गया है. फॉर्च्यूनर 5 ट्रिम स्तरों में उपलब्ध है: जीएल, जीएलएक्स, एसआरएस, एलई और लीजेंडर. प्रत्येक ट्रिम स्तर विभिन्न सुविधाओं और विकल्पों के साथ आता है, जिससे ग्राहकों को अपनी आवश्यकताओं और बजट के अनुरूप एसयूवी चुनने की सुविधा मिलती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें