30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लॉन्च के दो महीने के बाद पेश हुआ Ather Rizta का पहला प्रोडक्शन मॉडल

जब तक Rizta लॉन्च नहीं हुआ था, तब तक Ather के पास केवल स्पोर्टी दिखने वाले और युवा स्कूटर ही बिक्री के लिए उपलब्ध थे. लेकिन अब, Rizta के आने के साथ, कंपनी फैमिली स्कूटर मार्केट को पूरा करने की ओर बढ़ रही है. इसकी नई पेशकश को कहीं अधिक डेवलप और माइक्रो डिजाइन मिलता है.

Ather Rizta: Ather Energy ने Rizta इलेक्ट्रिक स्कूटर का पहला प्रोडक्शन मॉडल पेश कर दिया है और इसकी डिलीवरी भी बहुत जल्द शुरू हो सकती है. यह अप्रैल में Rizta E-स्कूटर के लॉन्च के सिर्फ दो महीने बाद आया है.

जब तक Rizta लॉन्च नहीं हुआ था, तब तक Ather के पास केवल स्पोर्टी दिखने वाले और युवा स्कूटर ही बिक्री के लिए उपलब्ध थे. लेकिन अब, Rizta के आने के साथ, कंपनी फैमिली स्कूटर मार्केट को पूरा करने की ओर बढ़ रही है. इसकी नई पेशकश को कहीं अधिक डेवलप और माइक्रो डिजाइन मिलता है. Rizta न केवल बड़ी दिखती है बल्कि मौजूदा Ather 450 लाइनअप की तुलना में विशेष रूप से अधिक स्टोरेज स्पेस भी मिलती है. उदाहरण के लिए, Rizta को एक विशाल 34-लीटर का अंडरसीट स्टोरेज मिलता है और कंपनी एक अतिरिक्त 22-लीटर का फ्रंट स्टोरेज भी प्रदान करती है.

मई के महीने में Creta से लेकर Brezza तक इन SUVs पर ग्राहकों ने जमकर लुटाया प्यार

Ather Rizta दो वैरिएंट्स – S और Z में पेश करती है. ये दोनों फीचर्स, बैटरी कैपेसिटी और कीमत के मामले में अलग हैं. Rizta S को 2.9kWh की बैटरी के साथ पेश किया गया है जो इसे 105 किमी की रेंज देती है जबकि Rizta Z 2.9kWh और 3.7kWh की बैटरी के साथ भी आती है.

Ather Rizta S की कीमत 1,09,999 रुपये है जबकि Rizta Z 2.9kWh और 3.7kWh मॉडल की कीमत क्रमशः 1,24,999 रुपये और 1,44,999 रुपये (एक्स-शोरूम, बेंगलुरु) है.

Hyundai की 46 लाख वाली कार को कंपनी ने वापस मंगवाया, जानें क्या है वजह?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें