31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पैनासोनिक ने 9,490 रुपये में पेश किया Eluga I स्‍मार्टफोन

पैनासोनिक इंडिया ने सोमवार को अपना नया स्‍मार्टफोन Eluga I पेश किया है. कर्व्ड डिस्‍प्‍ले वाले इस फोन की कीमत 9,490 रुपये है. कंपनी केअनुसार Eluga I में 5 इंच का कर्व्ड डिस्‍पले पैनल लगाया गया है. जिससे किसी भी एंगल से इस्‍तेमाल किया जा सकता है तथा इससे लंबे समय तक फोन का इस्‍तेमाल […]

पैनासोनिक इंडिया ने सोमवार को अपना नया स्‍मार्टफोन Eluga I पेश किया है. कर्व्ड डिस्‍प्‍ले वाले इस फोन की कीमत 9,490 रुपये है.

कंपनी केअनुसार Eluga I में 5 इंच का कर्व्ड डिस्‍पले पैनल लगाया गया है. जिससे किसी भी एंगल से इस्‍तेमाल किया जा सकता है तथा इससे लंबे समय तक फोन का इस्‍तेमाल करने में आखों में तनाव का अनुभव नहीं होगा.

यह क्‍वाडकोर1.3 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर पर कामकरता है. इसमें 1 जीबी का रैम लगा है. पैनासोनिक का यह डिवाइस एंड्रायड के 4.4.2 किटकैट पर काम करता है. फोन में 8 जीबी की इंटरनल मैमोरी लगी है. जिसे 32 जीबी तक बढाया जा सकता है.
इसके अलावा फोन के कैमरा ऑप्‍शन में पीछे की ओर 8 मेगापिक्‍सल का कैमरा लगा है, वहीं इसका फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्‍सल के साथ है. इसमें 2000 एमएएच की बैटरी लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें