24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Motorola ने Moto X और Moto G के दामों में की भारी कटौती

अमेरिकी कंपनी मोटोरोला ने अपनी फर्स्‍ट जेनरेसन मोटो एक्‍स के दाम में काफी कटौती कर दी है. यह डिवाइस अब मात्र 23,999 रुपये में फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध है. भारत में मोटोरोला का रिटेल पार्टनर फ्लिपकार्ट है. मोटोरोला ने फर्स्‍टजेनरेसनमोटो जी के दामों मे भी कमी करने का फैसला किया है. इस साल फरवरी के महीने […]

अमेरिकी कंपनी मोटोरोला ने अपनी फर्स्‍ट जेनरेसन मोटो एक्‍स के दाम में काफी कटौती कर दी है. यह डिवाइस अब मात्र 23,999 रुपये में फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध है. भारत में मोटोरोला का रिटेल पार्टनर फ्लिपकार्ट है. मोटोरोला ने फर्स्‍टजेनरेसनमोटो जी के दामों मे भी कमी करने का फैसला किया है.

इस साल फरवरी के महीने में लांच में हुए 8 जीबी की स्‍टोरेज वाली मोटो जी (फर्स्‍ट जेनेरेसन) अब फ्लिपकार्ट पर मात्र 8,999 रुपये में उपलब्‍ध है. लांच होने के समय मोटो जी की कीमत 12,499 रुपये रखी गयी थी जिसके कीमत में कुल 3,500 रुपये की कमी आयी है.इसके अतिरिक्‍त मोटोरोला 16 जीबी फर्स्‍ट जेनरेसन के फोन फ्लिपकार्ट पर 9,990 रुपये में मिल रही है जिसे कंपनी ने 13,990 रुपये में लांच किया था इसके कीमत में भी करीब 4000 रुपये की कमी आयी है.

मोटो जी के स्‍पेसिफिकेसन की बात करें तो इसमें 4.5 इंच की 720 पिक्‍सल की डिस्‍प्‍ले लगी है. यह क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन क्‍वाडकोर 1.2गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में 1जीबी के रैम के साथ 8/16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गयी है. प्राइमरी कैमरा 5 मेगापक्सिल के साथ है जबकि फ्रंट फेसिंग कैमरा 1.2 मेगापिक्‍सल का है. फोन को बेहतर बैटरी बैकअप देने केलिए इसमें 2,070 एमएएच की बैटरी लगायी गयी है. फोन के कनेक्‍टीवीटी ऑप्‍सन में 3जी सपोर्ट,वाईफाई, ब्‍लूटूथ जैसे फीचर हैं. फोन ड्यूअल सिम सपोर्ट करता है और ऑपरेटिंग सिस्‍टम की बात की जाए तो यह एंड्रायड 4.4 किटकैट पर चलता है.
फोन के दाम में कमी के अलावा मोटोरोला नेअपने ग्राहकों को इस त्‍योहार के मौसम में और राहत देने के लिए इसके साथ उन्‍हें एक साल की मैनुफैक्‍चरिंग वारंटी भी देगी. इसके अलावा फ्लिपकार्ट भी इन फोन सेटों के खरीदारी के ऑपस्‍न में इएमआई की फैसिलीटी भी प्रदान कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें