36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

SALE : Nokia 6 खरीदना चाहते हैं? चले आइए Amazon India पर

अमेजन इंडिया पर नोकिया 6 स्मार्टफोन की सेल चल रही है. यह सेल दोपहर 12 बजे से चालू है. बताते चलें कि अमेजन इंडिया भारत में एचएमडी ग्लोबल का एक्सक्लूसिव ऑनलाइन पार्टनर है. नोकिया 6 खरीदने के लिए अमेजन पर रजिस्ट्रेशन कराना होता है. नोकिया 6 भारत में पहली बार जून में नोकिया 3 और […]

अमेजन इंडिया पर नोकिया 6 स्मार्टफोन की सेल चल रही है. यह सेल दोपहर 12 बजे से चालू है. बताते चलें कि अमेजन इंडिया भारत में एचएमडी ग्लोबल का एक्सक्लूसिव ऑनलाइन पार्टनर है.

नोकिया 6 खरीदने के लिए अमेजन पर रजिस्ट्रेशन कराना होता है. नोकिया 6 भारत में पहली बार जून में नोकिया 3 और नोकिया 5 के साथ लांच हुआ था. नोकिया 6 मैट ब्लैक, सिल्वर और टैम्पर्ड ब्लू कलर वेरिएंट्स में मिलता है.

इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपये है. नोकिया 6 में 5.5 इंच की फुल HD 2.5D डिस्प्ले मौजूद है, जो कोर्निंग गोरिल्ल्ला ग्लास से लैस है. यह फोन फिंगर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है.

नोकिया 6 एंड्राइड 7.0 नूगा पर काम करता है और इस साल के अंत तक इसे एंड्रॉयड ओरियो की अपडेट मिल सकती है. इस हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए USB 2.0 पोर्ट, डुअल स्टीरियो स्पीकर्स और डॉल्बी एटमोस ऑडियो एनहांसमेंट मौजूद है.

Nokia 6 के फीचर्स

  • 5.5 इंच 720×1280 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला फुल एचडी डिस्प्ले
  • 2.5 डी गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन
  • एंड्रॉयड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम
  • 4 जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज
  • क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर
  • 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा
  • 3000 एमएएच की बैटरी
  • कीमत 14,999 रुपये

अमेजन इंडिया के ऑफर्स की बात करें, तो अमेजन प्राइम मेंबर को अमेजन पे बैलेंस के जरिये फोन खरीदने पर 1,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. वोडाफोन यूजर को अपने नोकिया 6 पर 5 महीने के लिए 249 रुपये प्रति महीने पर 10 जीबी डेटा भी मिलेगा.

इसके अलावा, फोन खरीदने वाले सभी ग्राहकों को किंडल ईबुक्स पर 80 प्रतिशत की छूट मिलेगी और मेक माय ट्रिप पर 2,500 रुपये तक की छूट मिलेगी.
यहां यह जानना गौरतलब है कि यह इस फोन की तीसरी सेल है.

इससे पहले 23 अगस्त और 30 अगस्त को सेल आयोजित किया गया था. अगर आप आज की सेल में हिस्सा नहीं ले पायें, तो अापको 13 सितम्बर को आयोजित होनेवाली अगली सेल का इंतजार करना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें