35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार न्यूयॉर्क में हुए सम्मानित

पटना/ वाशिंगटन : भारतीय-अमेरिकी समुदाय ने गरीब बच्चों को आईआईटी में दाखिला प्राप्त करने में मदद करने के लिए ‘सुपर 30′ के संस्थापक आनंद को सम्मानित किया. बिहार एंड झारखंड एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (बीएजीएएनए) की ओर से आयोजित समारोह में समुदाय के सदस्यों ने कम आय वाले छात्रों को निशुल्क कोचिंग देने के लिए […]

पटना/ वाशिंगटन : भारतीय-अमेरिकी समुदाय ने गरीब बच्चों को आईआईटी में दाखिला प्राप्त करने में मदद करने के लिए ‘सुपर 30′ के संस्थापक आनंद को सम्मानित किया.

बिहार एंड झारखंड एसोसिएशन ऑफ नॉर्थ अमेरिका (बीएजीएएनए) की ओर से आयोजित समारोह में समुदाय के सदस्यों ने कम आय वाले छात्रों को निशुल्क कोचिंग देने के लिए कुमार की सराहना की.
फेडरेशन ऑफ इंडियन एसोसिएशन्स के अध्यक्ष रमेश कुमार और उपाध्यक्ष आलोक कुमार ने आनंद को स्मृति चिन्ह दिया.

आपको बता दें कि आनंद कुमार और उनका पूरा परिवार गरीब व समाज के वंचित तबके के बच्चों के उत्थान के लिए वर्षो से लगा हुआ है. आनंद के प्रयास से बच्चे आईआईटी जैसे देश के प्रतिष्ठित संस्थान में प्रतिवर्ष प्रवेश पा रहे हैं. आनंद कुमार के योगदान को आज देश और विदेश में गर्व से याद किया जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें