36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शत्रुघ्न सिन्हा के नये ट्वीट से बिहार बीजेपी में तूफान, वरिष्ठ नेता से पूछी हैसियत

पटना : बीजेपी नेता और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर ट्वीटर बम फोड़ा है. शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीटर बम से बिहार की राजनीति में तूफान आना तय माना जा रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल में सुशील मोदी द्वारा ट्वीट के जरिये बिहारी बाबू को गद्दार ठहराये जाने के बाद बुधवार […]

पटना : बीजेपी नेता और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर ट्वीटर बम फोड़ा है. शत्रुघ्न सिन्हा के इस ट्वीटर बम से बिहार की राजनीति में तूफान आना तय माना जा रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल में सुशील मोदी द्वारा ट्वीट के जरिये बिहारी बाबू को गद्दार ठहराये जाने के बाद बुधवार को अपने ट्वीट में इसका बड़ा जवाब दिया है. शत्रुघ्न के इस जवाब के बाद बिहार बीजेपी में भूचाल आना तय है. शत्रुघ्न ने लिखा है कि बिहार के एक वरिष्ठ राजनीतिक सहयोगी और नेता द्वारा मेरे खिलाफ असंसदीय बयान दिये जाने से मेरे मित्र, मेरे चाहने वाले और राजनीतिक नेता काफी आहत हैं. मेरे चाहने वालों ने इसेमामलेको लेकर मैसेज भेजा हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि एक वरिष्ठ साथी जो लंबे समय से राजनीति में साथ रहे हैं, उनसे इस कदर उम्मीद नहीं की जा सकती है कि वे मर्यादा की सारी सीमाओं को तोड़ दें. शत्रु ने इशारों-इशारों में सुशील मोदी पर हमला बोलते हुए लिखा है कि आपकी अपनी निराशा, राजनीति में गुम हो रही आपकी अपनी शख्सियत,आपको परेशान कियेहुए है. लेकिन, ऐसा बयान देने के लिए यह कोई जस्टिफिकेशन नहीं है कि आप अपनी परेशानी की आड़ में दूसरों पर कीचड़ उछाले.

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा है कि और मैं कोई बदनाम चेहरा नहीं हूं. राजनीति में बहुत सारे लोगों ने मेरे वसूल, सिद्धांत और मेरे धैर्य की तारीफ की है, और जो लोग मेरी आलोचना कर रहे हैं, उन पर ही लोगों ने पार्टी को खत्म करने और बदनाम करने के लिए सवाल खड़े किये थे. लोगों ने ऐसे शख्स पर ही उंगली उठाई थी.

शत्रु ने आगे ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुझे आज पार्टी से निकालने की बात की जा रही है, मैं पूछता हूं किस हैसियत से मुझे पार्टी से निकालने की बात कही जा रही है. शत्रु ने भोला बाबू के बयान का हवाला देते हुए ट्वीट किया है कि भोला बाबू ने सही सवाल उठाया है कि आखिर किस हैसियत से शत्रुघ्न सिन्हा को पार्टी से निकाले जाने की बात की जा रही है.

ज्ञात हो कि हाल में शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर बिहार बीजेपी प्रदेश के नेता सुशील मोदी को इशारों ही इशारों में नकारात्मक राजनीति ना करने की सलाह दी थी. शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कहा था कि किसी के ऊपर बिना किसी पुख्ता सबूत के आरोप नहीं लगाना चाहिए. उसके बाद सुशील मोदी ने ट्वीटर पर शत्रुघ्न सिन्हा को गद्दार कहते हुए लालू के समर्थन में उतरने वाला शत्रु करार दिया था. अब शत्रुघ्न सिन्हा के इस नये ट्वीट से सियासी भूचाल आने की संभावना जतायी जा रही है.

इसे भी पढ़ें-
शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में उतरे तेजस्वी, जानिए क्या है मंशा…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें