36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिरोमणि टोला में कड़ी सुरक्षा

खगड़िया : परबत्ता के शिरोमणि दलित टोला की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है. पहले से दंडाधिकारी के नेतृत्व में डेढ़ दर्जन पुलिस बल की तैनाती के अलावा एक सेक्शन सशस्त्र पुलिस बल की और तैनाती की गयी है. इसके अलावा पल-पल की गतिविधि पर परबत्ता के बीडीओ, सीओ व सीडीपीओ नजर रखेंगे. राष्ट्रीय […]

खगड़िया : परबत्ता के शिरोमणि दलित टोला की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है. पहले से दंडाधिकारी के नेतृत्व में डेढ़ दर्जन पुलिस बल की तैनाती के अलावा एक सेक्शन सशस्त्र पुलिस बल की और तैनाती की गयी है. इसके अलावा पल-पल की गतिविधि पर परबत्ता के बीडीओ, सीओ व सीडीपीओ नजर रखेंगे.

राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम द्वारा शिरोमणि टोला में मूलभूत सुविधाओं की घोर कमी सहित पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था नहीं रहने पर नाराजगी जताये जाने के बाद जिला प्रशासन ने ये कदम उठाया है. बता दें कि शुक्रवार को परबत्ता प्रकरण की जांच को पहुंची टीम के सामने शिरोमणि टोला की पीड़ित महिलाओं ने तीन दिन पूर्व दबंगों द्वारा अनाज छीने जाने की शिकायत की थी.
इस पर आयोग की सदस्य श्रीमती साहू ने मौजूद अधिकारी को कड़ी फटकार भी लगायी थी. डीपीआरओ कमल सिंह ने बताया कि फिलहाल तीन शिफ्टों में आठ-आठ घंटे की डय़ूटी की जा रही है.
प्रत्येक शिफ्ट में एक दंडाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस बल डय़ूटी कर रहे हैं. इसके अलावा परबत्ता थाना पुलिस को शिरोमणि टोला में लगातार गश्ती करने का निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें