1. home Hindi News
  2. world
  3. pakistan pm imran khan third wife bushra bibi accused of doing black magic rts

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा बीबी पर क्यों लग रहा काला जादू करने का आरोप...?

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी पर काला जादू करने का आरोप लग रहे हैं. दरअसल ऐसी चर्चा है कि इमरान की कुर्सी बचाने के लिए बुशरा ऐसा कर रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा बीबी पर क्यों लग रहा जादू-टोना करने का आरोप...?
पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा बीबी पर क्यों लग रहा जादू-टोना करने का आरोप...?
ट्विटर

Pakistan PM Imran Khan,Bushra Bibi: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की कुर्सी पर संकट के बादल छाए हैं. बीते सोमवार पाकिस्तान संसद में उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया था. विपक्षी नेता शहबाज शरीफ ने नेशनल असेंबली में अविश्वास प्रस्ताव पेश किया. 31 मार्च यानी गुरूवार से पाकिस्तान के संसद में इस पर बहस शुरू होनी है. ऐसे में अब इमरान खान का काउंट डाउन शुरू हो चुका है. हालांकि दिलचस्प खबर इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा बीबी को लेकर सामने आ रही है. दरअसल बुशरा बीबी पर इमरान की कुर्सी बचाने के लिए जादू-टोना करने का आरोप लग रहा है.

बुशरा बीबी ने अपने घर पर जिंदा मुर्गा जलाकर किया काला जादू

वहीं, जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के संसद में 31 मार्च को शाम 4 बजे से इमरान खान के खिलाफ पेश हुए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होगी और वोटिंग कराई जाएगी. लेकिन इन सब के बीच इमरान की तीसरी बेगम ज्यादा सूर्खियां बटोर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विपक्षी नेता शहबाज शरीफ ने दावा किया है इमरान खान की कुर्सी बचाने के लिए कि बुशरा बीबी ने अपने घर पर जिंदा मुर्गा जलाकर काला जादू किया है. इतना ही नहीं पाकिस्तान में इस बात की भी काफी चर्चा है कि बुशरा के पास दो जिन्न हैं. इन जिन्न के जरिए इमरान खान को कुर्सी में बनाए रखने का प्रयास वो कर रही हैं.

कैसे हुई थी बुशरा और इमरान की मुलाकात

आपको बता दें कि बुशरा बीबी ने इमरान खान से दूसरी शादी की है. इससे पहले बुशरा ने खावर मनेका से शादी की थी. जो रसूखदार जमींदार परिवार से ताल्लुक रखते थे. पहली शादी से बुशरा के 5 बच्चे हुए जिनमें तीन बेटियां और 2 बेटें हैं. बता दें कि बुशरा और इमरान खान की पहली मुलाकात सूफी संत बाबा फरीद की दरगाह में हुई थी. दोनों की बाबा फरीद के अनुयायी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें