1. home Home
  2. world
  3. funny video netizens divided by questions asked about formula 1 car pakistani news anchors flying joke ksl

Funny Video : फॉर्मूला 1 कार को लेकर पूछे गये सवालों से बंटे नेटिजन्स, पाकिस्तानी न्यूज एंकर का उड़ रहा मजाक

पाकिस्तानी न्यूज चैनल की एंकर निदा यासिर का एक इंटरव्यू में पूछे गये सवालों के कारण पूरी दुनिया में मजाक उड़ रहा है. माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अली कासिम ने एक 35 सेकेंड का क्लिप साझा किया है. इसे मात्र दो घंटों में ही हजारों लोग देख चुके हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पाकिस्तानी न्यूज एंकर निदा यासिर का वायरल हो रहा पुराना वीडियो
पाकिस्तानी न्यूज एंकर निदा यासिर का वायरल हो रहा पुराना वीडियो
सोशल मीडिया

पाकिस्तानी न्यूज चैनल की एंकर निदा यासिर का एक इंटरव्यू में पूछे गये सवालों के कारण पूरी दुनिया में उनका मजाक उड़ रहा है. माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अली कासिम ने एक 35 सेकेंड का क्लिप साझा किया है. इसे मात्र दो घंटों में ही हजारों लोग देख चुके हैं.

पाकिस्तानी मीडिया के न्यूज बुलेटिन से जुड़े वीडियो क्लिप अक्सर वायरल होते रहे हैं. इससे पहले पाकिस्तान के एक नेता का कैंची के बजाय दांतों से फीता काटने का वीडियो काफी वायरल हुआ था. न्यूज एंकर निदा यासिर के वीडियो क्लिप का भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है.

वायरल वीडियो क्लिप को लेकर नेटिजन्स बंट गये हैं. किसी ने कहा है कि निदा यासिर को इंटरव्यू करने से पहले तैयारी करनी चाहिए थी. वहीं, कुई लोग सवालों से खुश दिखे. वहीं, कुछ लोगों ने फॉर्मूला कार बनानेवाले छात्रों को एंकर के सवालों का शांति से जवाब देने के लिए बधाई दी है. साथ ही लोगों ने मीम के जरिये अपनी बातें रखी हैं.

मालूम हो कि न्यूज एंकर, टीवी एंकर्स या फील्ड रिपोर्टर किसी का इंटरव्यू करने के पहले से पहले स्टडी और रिसर्च करते हैं. फॉर्मूला वन कार को लेकर एंकर द्वारा पूछे गये सवाल का लोग काफी आनंद ले रहे हैं. कोई एंकर को डफर कहा रहा है, तो कोई रिसर्च करने की सलाह दे रहा है.

एंकर ने फॉर्मूला कार बनानेवाले छात्र से पूछा है कि ''फॉर्मूला कार में कितने लोग बैठ सकते हैं?'' ''अभी आपने छोटी कार बनायी है?'' ''क्या इस कार में आप बैठे हैं.'' ऐसे कई सवाल एंकर ने किये हैं. वहीं, छात्रों ने इंटरव्यू में एंकर के सवालों का शांति से जवाब दिया है. साथ ही समझाने की कोशिश की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें