1. home Hindi News
  2. world
  3. egypt train crash latest news updates at least 32 killed and many injured in major train crash in southern egypt smb

Egypt Train Crash : दक्षिणी मिस्र में आमने-सामने टकराईं दो ट्रेनें, 32 लोगों की मौत, कई घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Major Train Crash In Southern Egypt
Major Train Crash In Southern Egypt
Social

Train Crash In Southern Egypt दक्षिणी मिस्त्र में शुक्रवार को दो ट्रेनों की आपस में टक्कर हो गई. इस हादसे में करीब 32 लोगों की मौत होने की सूचना है. जबकि, मिस्र के दक्षिण में सोहाग शहर के पास हुए इस हादसे में सैकड़ों लोगों के घायल होने की खबर है. मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की संभावना जतायी जा रही है. इस बीच राहत और बचाव काम में जुटी एजेंसियां जुटी है.

प्रारंभिक रिपोर्ट्स के अनुसार, यह एक्सीडेंट सोहाग शहर के उत्तर में हुई है. दुर्घटना वाली जगह मिस्र की राजधानी काहिरा से 460 किलोमीटर दक्षिण में है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मिस्र के स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस दुर्घटना में अभी तक 32 लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है. घायलों में अधिकतर लोगों की हालात काफी गंभीर बताई जा रही है. जिससे मृतकों का आंकड़ा बढ़ने का अनुमान लगाया जा रहा है.

घटनास्थल पर राहत और बचाव का काम युद्धस्तर पर जारी है. हादसे के बाद कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर हो रहे हैं. स्थानीय मीडिया ने बताया है कि ट्रेन के कम से कम तीन डिब्बे पटरी से उतर गए हैं.

स्थानीय मीडिया में दिखाए जा रहे घटनास्थल के वीडियो में ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे नजर आ रहे हैं, जिसके अंदर मलबे में यात्रियों के फंसे होने की बात सामने आ रही है. इन तस्वीरों में कुछ पीड़ित बेहोश नजर आ रहे थे, जबकि अन्य के शरीर से खून बह रहा था. स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले राहत और बचाव का काम शुरू किया.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें