25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंकॉक में नाव के इंजन में विस्फोट से 60 जख्मी

बैंकॉक : बैंकॉक की एक नहर में व्यस्त समय के दौरान एक यात्री नाव के इंजन में विस्फोट हो जाने से कम से कम 60 लोग जख्मी हो गए. लोगों से भरी नाव के इंजन में शहर के वाट थेपलीला पायर के नजदीक विस्फोट हो गया जिससे कई यात्री नहर में गिर गए. आपातकालीन सेवा […]

बैंकॉक : बैंकॉक की एक नहर में व्यस्त समय के दौरान एक यात्री नाव के इंजन में विस्फोट हो जाने से कम से कम 60 लोग जख्मी हो गए. लोगों से भरी नाव के इंजन में शहर के वाट थेपलीला पायर के नजदीक विस्फोट हो गया जिससे कई यात्री नहर में गिर गए.

आपातकालीन सेवा के अधिकारियों ने कहा कि 60 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से अधिकतर जलने से जख्मी हो गए हैं. बहरहाल उनमें से अधिकतर को मामूली जख्म होने के कारण अस्पताल से छुट्टी दे दी गई जबकि 14 का अब भी इलाज जारी है. स्थानीय पुलिस के कमांडर सरयूत जुन्नावात ने कहा कि विस्फोट का कारण नाव में इंर्धन का लीक होना है.
यात्री नाव शहर में यातायात का लोकप्रिय साधन है जिसे कभी ‘पूर्व का वेनिस’ कहा जाता था। यहां कई नहरें शहर से गुजरती हैं. कई लोग सडकों पर लगने वाले घंटों जाम से बचने के लिए इस माध्यम का प्रयोग करते हैं. नाव सायेन साएब कनाल से गुजर रही थी जो शहर के मध्य से होकर गुजरती है और इसे चाओ प्राया नदी से जोडती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें